बेशर्म दूल्हा: सुहागरात पर दिखाए अश्लील वीडियो..., फिर हर रात करने लगा ऐसी जिद; दुल्हन ने 3 माह में तोड़ी शादी

Update: 2023-09-26 11:34 GMT

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शादी के सात फेरे लेने के बाद जब दूल्हे की क्रूरता का खुलासा हुआ तो नई नवेली दुल्हन हैरान रह गई। पीड़िता का आरोप है कि शादी की रात पति ने उसे अश्लील वीडियो दिखाकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह हर रात जिद करने लगा कि उसे मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखना होगा। पीड़िता अपने पति के इस व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकी. हालांकि पीड़िता ने समझाने की कोशिश की, लेकिन पति उसे अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर करने लगा. ये अनबन इतनी बढ़ गई कि 3 महीने में ही शादी टूट गई.

पत्नी का आरोप है कि पति उसे अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर करता है. समझाने की कोशिश की लेकिन जब कोई हल नहीं निकला तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. पुलिस के अनुरोध पर दोनों पति-पत्नी रविवार को काउंसलिंग के लिए गए थे। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से पति आए दिन उसे अपने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता है। समझाने की कोशिश की लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ा. जब उसने विरोध किया तो पति ने मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न शुरू कर दिया।

ससुराल छोड़ दिया

पीड़िता ने बताया कि पति की इन हरकतों से परेशान होकर वह अपने मायके आ गयी. पति की ऐसी हरकतों के कारण उसे दोबारा ससुराल जाने की इच्छा नहीं हुई। उसने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया.

ये पति का आरोप है

इस मामले में पति का कहना है कि पत्नी उसे पसंद नहीं करती. इसलिए वह साथ नहीं रहना चाहती. पत्नी जो भी आरोप लगा रही है वह गलत है। उनका कोई मतलब नहीं है.

सुलह नहीं हो पाई

काउंसलर के काफी समझाने के बाद भी ऐसा नहीं किया गया। पत्नी ने काउंसलर को बताया कि उसने अपने पति को सुधारने की बहुत कोशिश की थी. अब उसे माफ नहीं करना चाहता. पत्नी की शिकायत पर काउंसलर ने केस दर्ज करने की सिफारिश की है।

Tags:    

Similar News