महिला को अकेली देखकर घर में घुस गए दो भाई, गंदी हरकत करने की कोशिश, पुलिस को तीन की तलाश

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-04 08:07 GMT

मूंढापांडे क्षेत्र की महिला ने एसएसपी को बताया कि गली में रहने वाले कुछ लोग उस पर बुरी नजर रखते हैं। घर से निकलने पर आरोपी रास्ते में आते-जाते छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करते हैं। पीड़िता ने बताया कि घर में अकेली देख आरोपियों ने उससे दुष्कर्म की कोशिश की। 

मूंढापांडे क्षेत्र की महिला के घर में घुसकर दो लोगों ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर दो भाइयों ने अपने तीसरे साथी के साथ मिलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में एसएसपी के आदेश पर मूंढापांडे पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। "

थाना मूंढापांडे क्षेत्र के एक महिला ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि नसीम और उसका भाई गुड्डू उसके ऊपर बुरी नजर रखते हैं। घर से निकलने पर आरोपी रास्ते में आते-जाते छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करते हैं। पीड़िता के मुताबिक 27 नवंबर की रात करीब 11 बजे पति बाहर गए थे। इस दौरान आरोपी नसीम और गुड्डू मोहम्मद उमर के साथ घर में घुस आए।

दुष्कर्म की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर महिला की पिटाई की। शोरशराबा होने पर आसपास के लोग आए। इस बीच आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। थाना प्रभारी मूंढापांडे केके वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी नसीम, उसके भाई गुड्डू और साथी मोहम्मद उमर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस जांच के आधार पर कार्रवाई करेगी।

किशोरी को अगवा करने में दो गिरफ्तार

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की किशोरी को बहला फुसलाकर दो लोगों ने अगवा कर लिया। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर किशोरी को मुक्त कराया। सिविल लाइंस क्षेत्र की किशोरी (16 साल) शुक्रवार को घर से लापता हो गई। इस मामले में पिता ने शक जताते हुए दूसरे दिन थाने में केस दर्ज कराया।

बताया कि उसकी बेटी एक मदरसे में पढ़ती है। आशंका जताई कि उसे आसिफ और उसका दोस्त इमरान गायब कर सकता है। थाने की महिला दरोगा रेनू तेवतिया ने पुलिस फोर्स के साथ किशोरी को जयंतीपुर से बरामद कर लिया। इस मामले में थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि पुलिस की तत्परता के चलते दोनों आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।  

Tags:    

Similar News