पीछे बैठे कपल को देखकर लगी गड़बड़, कैब चालक ने सीधा थाने पहुंचा दी कार, फिर हुआ चौंकाने वाला खुलासा |

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-07 11:04 GMT

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दूसरे के साथ भाग रहे कपल के मंसूबों पर कैब ड्राइवर ने पानी फेर दिया। यहां एक युवती के साथ खड़े एक युवक ने कैब बुक की और ड्राइवर को लोकेशन बताई। कपल के साथ कुछ गड़बड़ देख कैब ड्राइवर कार को सीधा थाने ले पहुंचा। पढ़ें आगे क्या हुआ। 

मेरठ के मवाना थानाक्षेत्र में मंगलवार देर रात एक टैक्सी चालक प्रेमी युगल को लेकर मवाना थाने पहुंचा। पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी युवक खतौली थाने से लड़की को लेकर भागा है। इस पर खतौली पुलिस को बुलाकर युवक-युवती को उनके सुपुर्द कर दिया। 

बताया गया है कि राजस्थान के हितेष नाम के युवक का खतौली के गांव गदनपुरा निवासी युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हितेश बीती रात कैब लेकर गदनपुरा गांव पहुंचा तथा वहां से लड़की को कैब में बैठाकर भगाकर ले जा रहा था।

जैसे ही लड़की को भगाकर ले जाने का आभास कैब चालक को हुआ तो कैब चालक हितेष व लड़की को लेकर मवाना थाने पहुंच गया तथा पूरी घटना से थाना पुलिस को अवगत कराया। इंस्पेक्टर क्राइम रामबीर सिंह ने बताया कि मामला खतौली थाना पुलिस क्षेत्र का था। खतौली पुलिस को बुलाकर दोनों को उनके सुपुर्द कर दिया।बताया कि मामला खतौली थाना पुलिस क्षेत्र का था। खतौली पुलिस को बुलाकर दोनों को उनके सुपुर्द कर दिया।  

Tags:    

Similar News