डीपीएस इंदिरापुरम में लगे एडवेंचर कैंप में स्कूली छात्रों ने साहसिक गतिविधियों में लिया भाग

Update: 2024-05-25 15:00 GMT

गाजियाबाद। डीपीएस इंदिरापुरम के तत्वावधान में अपने स्कूली बच्चों के फ़िज़िकल फ़िटनेस और उन्हें ऊर्जावान बनाए रखने के लिए एक-दिवसीय एडवेंचर कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में नर्सरी से लेकर दूसरी कक्षा के छात्रों ने हिस्सा लिया। टी-शर्ट और ट्रैक पैंट पहने छात्रों ने उत्साहपूर्वक विभिन्न गतिविधियों में हिस्सा लिया।

साहसिक शिविर में जांरबिंग, टग-ऑफ़-वॉर, कमांडो क्रॉल, कमांडो नेट, टॉय ट्रेन राइड, बर्मा ब्रिज, बैलेंस वॉक, टेंट पिचिंग, ऑस्ट्रेलियन ट्रॉली और कई अन्य रोमांचक गतिविधियाँ शामिल थीं। छात्रों ने इन सभी गतिविधियों को पूरी सुरक्षा के साथ पूरा किया। स्कूल की ओर से भी सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों का ध्यान रखा गया। इसके अलावा, नन्हें बच्चों को मंत्रमुग्ध करने के लिए कठपुतली और जादू के खेल का आयोजन किया गया। छात्रों ने घर लौटते समय अपने माता-पिता के साथ अनुभव साझा किए। मौज -मस्ती से भरे एक सुखद यादगार के साथ इस रोमांचक शिविर का समापन हुआ।

डीपीएस इंदिरापुरम की प्रिंसिपल प्रिया जॉन ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि डीपीएस इंदिरापुरम में हमारे छात्रों के लिए स्वस्थता का ख्याल रखना हमेशा से सर्वोपरि रहा है। यह एडवेंचर कैंप हमारे युवा शिक्षार्थियों के लिए एक अविस्मरणीय अनुभव था, जो उत्साह और आकर्षण से भरा था। रोमांचकारी गतिविधियों और जादुई क्षणों को देखना वाकई दिल छू लेने वाला था। हमें अपने छात्रों को आगे बढ़ने के लिए ऐसे अवसर प्रदान करने पर गर्व है। हम भविष्य में भी अपने छात्रों के लिए इस तरह की और गतिविधियों को आयोजित करने के लिए तत्पर रहेंगे।"

Tags:    

Similar News