गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा के लिए किए गए रूट डायवर्जन ने लोगों के छुड़ाए पसीने

Update: 2024-07-31 06:26 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद में कांवड़ यात्रा के लिए किए गए रूट डायवर्जन ने लोगों के पसीने छुड़ा दिए हैं। रूट डायवर्जन से पहले मिनटों में पूरा होने वाला सफर तय करने में अब घंटों का समय लग रहा है। सबसे अधिक परेशानी जीटी रोड और मेरठ रोड पर हो रही है। सड़क पर कट बंद कर दिए जाने से लोगों को कई किलोमीटर का चक्कर काटकर आना वाहनों की लंबी कतारें लग रही हैं। पुलिस को जाम खुलवाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। वाहन रेंगकर चल रहे हैं। कांवड़ यात्रा के चलते ऐसी स्थिति दो अगस्त तक रहेगी।

सुबह से शाम तक मोहननगर, इंदिरापुरम, खोड़ा-गजीपुर सर्विस रोड और सीमापुर बॉर्डर पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रहीं। ट्रैफिक जाम से फिर से आने वाले वाहनों की मोहननगर पुल पर लंबी लाइनें लग गई। सिविल डिफेंस के लोग और पुलिसकर्मियों ने जाम खुलवाने में काफी मशक्कत की। लोगों को साहिबाबाद रेलवे रोड की ट्रैफिक लाइट तक जाम मिल रहा है। वाहन चालक मुड़कर दिल्ली-वजीराबाद रोड पर पहुंचे तो इसके आगे करहेड़ा गांव और रोड और जाम से लोनी-रोड औद्योगिक क्षेत्र से आईटीएस कॉलेज के पॉइंट तक रेंग- रेंगकर चलना पड़ा।

मोहननगर तिराहे से अर्थला मेट्रो स्टेशन तक वनवे रोड होने से दो पहिया वाहन चालक परेशान नजर आए। कट बंद होने से ऑटो और ई-रिक्शा चालकों को भी परेशानी हुई। वाहनों की कतार देखकर ऑटो चालकों ने लंबी दूरी पर जाने से मना कर दिया। ऐसे में कई लोगों को पैदल या फिर मेट्रो से सफर तय करना पड़ रहा है।

Tags:    

Similar News