ट्रॉनिका सिटी में लूट, चार दोस्तों ने मिलकर रची साजिश

Update: 2024-04-10 09:00 GMT

-कथित लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने कथित 6 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को ट्रानिका सिटी से गिरफ्तार किया है। इस लूट की घटना को अंजाम देने वादी के पति और उसके तीन दोस्त शामिल थे। बाइक पर लूट करने वाले दो दोस्तों को लोगों ने मौके से ही पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 6 लाख 18000 रुपए की नकदी, दो मोबाइल, बाइक और चाकू बरामद किए हैं। मुख्य आरोपी आशीष गुप्ता ने अपने ससुर के पैसे ना देने को लेकर यह लूट की घटना रची थी। चारों दोस्तों ने मिलकर यह साजिश रची थी।

एसीपी लोनी सूर्यबली मौर्य ने बताया कि पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने अपने नाम आशीष गुप्ता निवासी करोल बाग दिल्ली, दीपक पुत्र ताराचंद निवासी त्रिलोक दिल्ली, योगेश कुमार निवासी करोल बाग दिल्ली और दीपक पुत्र दौलत राम निवासी करोल बाग दिल्ली बताए हैं। पूछताछ में पता चला कि आशीष गुप्ता ने अपने ससुर से 800000 रुपए उधार लिए थे। योगेश गुप्ता को वह 800000 वापस करने थे लेकिन करीब 200000 उससे खर्च हो गए थे। उसे पैसे वापस ना लौटाना पड़े इसलिए उसने इस लूट की घटना की साजिश रची।

इस साजिश के तहत आशीष गुप्ता अपनी पत्नी मोहिनी गुप्ता के साथ ससुर को पैसे देने के लिए लोन लिए थे। ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचते ही दीपक और योगेश ने बाइक के माध्यम से चाकू दिखाकर लूट की थी। लूट होने पर मोहिनी गुप्ता ने शोर मचा दी। इसके कारण वहां पर खड़े लोगों ने बाइक सवारों को पड़कर उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने आरोपियों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जांच में यह मामले का खुलासा हुआ है।

Tags:    

Similar News