Varanasi News : लुटेरी दुल्हन चढ़ी पुलिस के हत्थे, अबतक कई लोगों को बना चुकी है शिकार

Update: 2023-06-20 10:28 GMT

वाराणसी। आजकल फर्जी शादी कर लगों को लूटने का मामला बड़ी तेजी से सामने आ रहा है। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ऐसे ठगों को सबक भी सीखा रही है। इसी क्रम में एक मुकदमें में फरार लुटेरी दुल्हन सहित दो महिलाओं को रुस्तमपुर से पुलिस ने धर दबोचा है। ये दोनों शातिर तरीके से लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनसे शादी कर लाखों नगद और गहने लेकर फरार हो जाती थी। इन दोनों को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने सम्बंधित धराओं में जेल भेज दिया है। 

इस संबंध में चौबेपुर थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पांडेयपुर निवासी लुटेरी दुल्हन खुश्बू कुमारी और लेढ़ूपुर निवासी अंतिमा को मुखबिर की सूचना पर रुस्तमपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में इन्होने अपना जुर्म माना है।  

पुलिस पूछताछ में लुटेरी दुल्हन खुशबू ने बताया कि उसकी सहेली अंतिमा के  पति गोविन्द कुमार और उसके दोस्त मुगलसराय के हनुमानपुर निवासी मनीष तनेजा और चंदौली के ही मुन्ना ने उसे बताया था कि हरियाणा  के हिसार का एक लड़का है उससे फर्जी तरीके से शादी करना है तुम्हे पैसे देंगे। इसपर वह तैयार हो गई थी। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इन सभी ने प्लान बनाया और हिसार निवासी राजकुमार और खुशबू की प्लान के तहत रुस्तमपुर में 16 जून को फर्जी शादी करवाई गई। शादी के लिए मनीष तनेजा ने डेढ़ लाख रुपए भी राजकुमार से लिए। शादी के बाद युवक खुशबू की विदाई करवाकर कैंट स्टेशन से हिसार के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए पहुंचा। उसी समय टॉयलेट का बहाना बनाकर खुशबू वहां से फरार हो गई। 

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि ऐसा करने के लिए लुटेरी दुल्हन को 20 हजार और अंतिमा को 10 हजार रुपए मिले थे। दोनों से पूछताछ की गई है, जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को भी पकड़ा जाएगा। 

Similar News