Sonbhadra : वाराणसी से शक्तिनगर जा रही यात्रियों से भरी रोडवेज बस 150 फीट गहरी खाई में गिरी, दर्जनों घायल

Update: 2023-06-21 09:05 GMT

सोनभद्र। चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में बीती देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जहां सवारियों से भरी रोडवेज बस गहरी खाई में गिर गई। वहीं बस में सवार यात्रियों की चीख पुकार सुनकर घाटी से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला और एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा। वहीं घटना की जानकारी होते ही डीएम भी मौके पर पहुंचे। इस हादसे में दर्जनों यात्री घायल बताए जा रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर रात करीब 1.15 के करीब विंध्यनगर डिपो की UP65 ET 9695 नंबर की बस 30 से 35 यात्रियों को लेकर बनारस से शक्तिनगर जा रही थी। बस जैसे ही चोपन थाना के बिल्ली मारकुंडी पहाड़ी पर पहुंची आचनक रास्ते के मोड़ के पास बस का ब्रेक फेल हो गया। जिस कारण बस अंनियंत्रित हो गया और सवारियों से भरी बस 150 फिट नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

आलाधिकारियों को बस हादसे की सूचना देने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बस में फंसे यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालने में जुट गयी। वहीं मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के जरिये घायल सभी यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। डीएम ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीआरएफ टीम को भी मौके पर भेजी। एसडीआरएफ के सहयोग से बस में फंसे सभी यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। बस में यात्रियों के सभी सामान को भी एसडीआरएफ की टीम ने सुरक्षित निकाल लिया।

Similar News