चार बच्चों की मां को लेकर भागा रिजवान, धर्म परिवर्तन का बना रहा दबाव

Update: 2024-04-16 06:17 GMT

-धर्म छिपाकर की दोस्ती, अब बना रहा है धर्म परिवर्तन का दबाव

-पीड़ित महिला ने पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की

गाजियाबाद। मोदीनगर थाना क्षेत्र में धर्म छिपाकर एक युवक ने पहले महिला से दोस्ती की। इसके बाद दोनों किराये का मकान लेकर रिलेशनशिप में रहने लगे। महिला ने आरोप लगाया है कि उस पर कई बार धर्म परिवर्तन करने के लिए दबाव बनाया गया है और जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। महिला ने इस मामले में पुलिस को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस इस पूरे मामले में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश में लग गई है।

पीड़ित महिला मूलरूप से गाजियाबाद निवासी है। वह दिल्ली-मेरठ मार्ग पर मनोटा स्थित एक फैक्टरी में काम करती है। एक साल पहले महिला की मुलाकात ऑटो चालक से हुई। ऑटो चालक ने महिला की मुलाकात एक युवक से कराई। कुछ ही दिन में युवक और महिला के बीच दोस्ती हो गई। इसके बाद महिला अपने चार बच्चों को छोड़कर युवक के साथ मोदीनगर आ गई और एक गांव में किराये पर कमरा लेकर रिलेशनशिप में रहने लगी। महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले पता चला कि युवक का असली नाम रिजवान है। उसने धर्म छिपाकर दोस्ती की है।

पीड़िता का आरोप है कि रिजवान महिला पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बना रहा है। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की जाती है। पीड़िता ने बताया कि पिछले दिनों आरोपी 60 हजार रुपये और जूलरी लेकर रफूचक्कर हो गया है। पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मामले में जांच कर कार्रवाई की जाएगी। एसीपी मोदीनगर सूर्य बली मौर्य ने बताया कि महिला ने थाने में युवक के विरुद्ध शिकायत की है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Tags:    

Similar News