शादी का झांसा देकर बनाए संबंध, अब दे रहा बदनाम करने की धमकी

Update: 2024-04-09 12:42 GMT

-युवती कई बार थाने जा चुकी है लेकिन पुलिस ने अब तक नहीं की कार्रवाई

गाजियाबाद। गाजियाबाद में एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती से शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवक ने युवती का अश्लील वीडियो और फोटो भी लिए। जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया तो वह उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। पीड़ित युवती ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह इस संबंध में कई बार थाने में शिकायत की है लेकिन हर बार निराशा हाथ लगी। 

नंद ग्राम थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती ने थाने में शिकायत देते हुए बताया कि आरोपी युवक ने पहले उसके साथ दोस्ती की और फिर शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि वह सोशल मीडिया के माध्यम से युवक से मिली थी। पहले वह उससे फोन पर बातें करता था। इसके बाद वे दोनों बाहर मिलने लगे। पीड़ित युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो भी बना ली।

युवती ने बताया कि जब उसने युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो युवक उसके अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा है। इस मामले में पीड़िता का कहना है कि आरोपी की शिकायत लेकर वह कई बार थाने जा चुकी है लेकिन पुलिस ने अब तक कार्रवाई नहीं की है।

Tags:    

Similar News