दो नाबालिग बहनों से रेप, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, ऐंठ लिए लाखों रुपए

Update: 2024-06-11 08:32 GMT

भरत (सिटीजन रिपोर्टर)

नोएडा। दिल्ली से सटे नोएडा में दो नाबालिग बहनों से रेप का मामला सामने आया हैं। यह भी आरोप है कि आरोपियों ने दोनों बहनों के अश्लील वीडियो बनाकर और लाखों रुपए ऐंठ लिए हैं। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल इस मामले में जांच जारी है।

नोएडा के थाना बीटा-2 क्षेत्र में एक गांव में रहने वाला एक समृद्ध किसान की दो नाबालिक पोतियों से दो युवकों ने कथित तौर पर 6 महीने तक बलात्कार किया। पुलिस ने यह जानकारी बीती रात दी है। किशोरियों के परिजनों ने इस घटना की थाने में रिपोर्ट की दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। किशोरियों की मेडिकल जांच भी कराई जा रही है।

पुलिस आयोग के मीडिया प्रभारी लक्ष्मी सिंह ने बताया कि थाना बीटा-2 क्षेत्र के एक गांव में रहने वाला एक व्यक्ति ने बीती रात थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 14 और 16 साल की उसकी दो पोतियों के साथ सूरज और राहुल नाम के दो युवकों ने बलात्कार किया है। पीड़ित के अनुसार, आरोपियों ने दोनों बहनों की अश्लील वीडियो बनाई और तस्वीरें ली। इसके आधार पर आरोपियों ने ब्लैकमेल कर करीब 30 लख रुपए ले लिए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

Tags:    

Similar News