जन प्रतिनिधि पर लगाया साजिश के तहत रैंप तोड़ने का आरोप

Update: 2024-07-16 06:24 GMT

निधि पांचाल (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। प्रताप विहार के मानसरोवर अपार्टमेंट के एम ब्लॉक में नगर निगम द्वारा की गई रैंप तोड़ने की कार्रवाई को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है। उनका आरोप है कि एक ही मकान की रैंप साजिश के तहत तोड़ा गया है अगर कार्रवाई करनी थी तो सभी पर एक समान होनी चाहिए।

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि जनप्रतिनिधि की साजिश के तहत यह कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि इस गली में भाजपा के लोग रहते हैं और भाजपा के जनप्रतिनिधि ही उनसे अंदर खाने द्वेष रखते हैं जिसके चलते उनकी सह पर नगर निगम ने यह कार्रवाई की है। आरोप है कि नगर निगम की टीम ने ये कार्रवाई बिना किसी नोटिस के की है जबकि प्रमुख समस्या सीवर लीकेज की थी जोकि नगर निगम की खुद की गलती है। अब इस अपार्टमेंट के सोलह परिवार के सामने खाने पीने की समस्या आ गई है। निगम की इस कार्रवाई से आईजीएल गैस की पाइप लाइन भी टूट गई जिससे कोई बड़ा हादसा भी हो सकता है। उसी की वजह से कई घरों में खाना तक नहीं बना।

स्थानीय लोगों ने नगर निगम की इस कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का बुलडोजर अब तक अपराधियों पर चलता था आज उसका प्रयोग नगर निगम द्वारा आम आदमी पर किया जा रहा है। अगर यह कार्रवाई करनी थी सभी पर करते, एक परिवार को मोहरा बनाने का क्या कारण। वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों से भी की है।

Tags:    

Similar News