पूरा वेतन न मिलने से नाराज सफाई कर्मचारियों का दूसरे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी

Update: 2024-05-01 07:38 GMT

विपिन तोड (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों ने पूरा वेतन न मिलने पर दूसरे दिन भी धरना प्रदर्शन किया। कर्मचारियों ने नगर पालिका कार्यालय पर तालाबंदी की। हंगामा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कर्मचारियों को समझाया लेकिन सफाई कर्मचारी अपने वेतन की मांग पर अड़ गए और और नारेबाजी की।

लोनी नगर पालिका परिषद ने एक कंपनी को लोनी क्षेत्र का सफाई का ठेका दे रखा है। कंपनी ने फौजी नाम के व्यक्ति को लोन की जिम्मेदारी दे रखी है। सफाई कर्मचारियों का आरोप है कि उन्हें समय पर वेतन नहीं मिल रहा है। कुछ दिन पहले ठेकेदार ने सफाई कर्मचारियों के खाते में उनका आधा वेतन दिया था। आधा वेतन मिलने से नाराज होने पर सफाई कर्मचारियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

सफाई कर्मचारियों का कहना है कि पूरा वेतन न मिलने से घर में परेशानी आ गई है। 1 तारीख को मिलने वाला वेतन 30 तारीख को भी पूरा नहीं मिला। इस मामले में अधिकारियों ने मंगलवार को एक बैठक की थी। बैठक में सफाई कर्मचारियों के खाते में पूरा वेतन देने का फैसला लिया गया था लेकिन उन्हें अभी तक पूरा वेतन नहीं मिला है। पूरा वेतन न मिलने से नाराज होकर कर्मचारी फिर से धरने पर पहुंच गए थे। वहीं, दो दिन से सफाई न होने पर लोनी में जगह-जगह कूड़े का अंबार लग गया।

Tags:    

Similar News