काशिराज के राजघराने में संपत्ति विवदा, मुकदमा दर्ज

राजकुमारी कृष्णप्रिया ने कहा कि किले के कुछ कर्मचारी हम भाई-बहनों में झगड़ा कराने की साजिश कर रहे हैं...

Update: 2023-06-28 05:52 GMT

वाराणसी के राजपरिवार काशिराज में कुंवर और पूर्व राजकुमारियों के बीच संपत्ति विवाद थाने तक पहुंच गया। कुंवर अनंत नारायण सिंह ने अपनी बहनों पर ताला तोड़कर चोरी करने का आरोप लगाया है। रामनगर किले के सुरक्षा अधिकारी राजेश कुमार सिंह की तहरीर पर मंगलवार को थाने में केस दर्ज किया गया। पूरे मामले में राजकुमारी कृष्णप्रिया ने कहा कि किले के कुछ कर्मचारी हम भाई-बहनों में झगड़ा कराने की साजिश कर रहे हैं। हम अपने ही घर में चोरी कैसे कर सकते हैं? इसमें पूर्व राजकुमारी विष्णु प्रिया, कृष्ण प्रिया और उनके बेटे वरद नारायण सिंह, वल्लभ नारायण सिंह को नामजद किया गया है।

रामनगर किले के सुरक्षा अधिकारी राजेश कुमार शर्मा ने तहरीर में लिखा है- 25 जून को सुबह 9 से 10 बजे के बीच किले की सुरक्षा व्यवस्था देख रहा था। तभी कर्मचारी कौशलेंद्र शर्मा ने बताया कि ड्योढ़ी कोट की तरफ कुंवर अनंत नारायण सिंह के एक कमरे का ताला तोड़कर जरूरी सामान चोरी कर लिया गया है। मैं मौके पर पहुंचा तो वहां ताला टूटा हुआ था। सभी सामान भी गायब था। कमरे से महत्वपूर्ण कागजात, फर्नीचर व बेड समेत कीमती सामान चोरी हो गया है। मुझे जानकारी हुई कि विष्णु प्रिया और कृष्ण प्रिया के निर्देश पर वरद नारायण सिंह, वल्लभ नारायण सिंह और उनके एक कर्मचारी ने ये सामान चोरी किया है।

राजेश कुमार शर्मा की तहरीर पर रामनगर थाने में चोरी, तोड़फोड़ करने और साजिश रचने में धारा 380, 454 व 120बी के तहत केस दर्ज किया है।

Tags:    

Similar News