आर्य समाज मंदिर में पुजारी के घर लूट, वारदात के बाद जगदीशपुरा की तरफ भागे थे बदमाश; सीसीटीवी खंगाले गए

Update: 2024-01-18 07:33 GMT

आगरा में आर्य समाज मंदिर में पुजारी के घर लूट के मामले में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। वारदात के बाद बदमाश जगदीशपुरा की तरफ भागे थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी खंगाले हैं। 

उत्तर प्रदेश के आगरा में न्यू राजा की मंडी रेलवे स्टेशन के पास आर्य समाज मंदिर में पुजारी के घर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस ने बुधवार को कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले हैं।

पुजारी सोमनाथ शास्त्री के घर में मंगलवार को हथियारबंद बदमाशों ने लूटपाट की थी। पत्नी श्रद्धा और सेविका राधा को बंधक बना लाखों के जेवरात लूटे थे। पुलिस की चार टीमें खुलासे में लगी हैं। यह पता किया जा रहा है कि बदमाश कहां से आए थे? किस तरफ भागकर गए? वारदात के लिए पहले से रेकी की गई या नहीं।

मंदिर परिसर में कैमरे नहीं हैं। मगर, पुलिस ने 50 से अधिक कैमरों को खंगाला। कैमरों से पता चला कि बदमाश मंदिर से बाहर आने के बाद किदवई पार्क के पुल से होते हुए जगदीशपुरा मार्ग की तरफ चले गए। इसके बाद कहां गए? यह जानकारी नहीं मिल सकी है। एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए हैं। पुलिस टीमें पड़ताल में लगी हैं।

Tags:    

Similar News