भीषण गर्मी के बीच बिजली कटौती ने लोगों की परेशानी बढ़ाई, किया हंगामा

Update: 2024-05-31 06:47 GMT

-बिजली कटौती होने पर पावी बिजली घर पर लोगों ने किया हंगामा

-अशोक विहार कॉलोनी का ट्रांसफार्मर जला, 10 से अधिक कॉलोनी में बिजली कटौती से परेशान लोग

दिनेश माथुर (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। 45 डिग्री तापमान की चिलचिलाती धूप और बिजली कटौती से लोनी के लोगों को दुगनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोनी की 10 से अधिक कॉलोनी में 5 से 8 घंटे बिजली कटौती हो रही है। अशोक विहार कॉलोनी के सामने रखे ट्रांसफार्मर में आग लगने से इलाके की लाइट गुल हो गई। वहीं लाइट ना आने से गुस्साए लोग पावी सादकपुर के बिजली घर पर प्रदर्शन करने पहुंचे हैं।

पावी सादकपुर बिजली घर से बागपत के घिटोरा गांव के कुछ हिस्सों में बिजली की सप्लाई होती है। फाल्ट के चलते घिटोरा इलाके की बिजली गुल हो गई। लोगों ने अधिकारियों को फोन कर इसकी शिकायत करने की कोशिश की लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। गुस्साए लोग पावी बिजली घर पहुंचे। उन्होंने बिजली कटौती होने पर विरोध किया। अधिकारियों ने उन्हें जल्द समस्या के समाधान का आश्वासन दिया है। इसके बाद लोग वापस लौट गए। वही अशोक विहार कॉलोनी के सामने रखे ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई। ट्रांसफार्मर आग का गोला बन गया। ट्रांसफार्मर डैमेज होने से इलाके की बिजली गुल हो गई। दिन भर लोगों को पानी और गर्मी का सामना करना पड़ा। लोगों ने बाहर से पानी की बोतल मंगा कर घर का गुजारा किया है।

स्थानीय सभासद पति नौशाद सैफी ने बताया कि अशोक विहार कॉलोनी के अलग-अलग इलाकों में बिजली कटौती हो रही है। लोग उनके घर आकर उन्हें परेशान कर रहे हैं। ट्रांसफार्मर में आग लगने से यह परेशानी और बढ़ गई। अधिकारी आश्वासन ही दे रहे हैं। लोनी मेन बाजार में बुधवार को 5 से 6 घंटे बिजली गुल रही। बिजली गुल होने से व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ा। रात 10:00 बजे बाजार की लाइट आई। इंद्रपुरी कॉलोनी में आई फाल्ट के चलते कई घंटे की बिजली गुल रही। वार्ड नंबर 34 पूजा कॉलोनी में 6 से 8 घंटे बिजली की कटौती हो रही है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। न्यू विकास नगर कॉलोनी में बिजली कटौती होने से लोग परेशान हैं।

Tags:    

Similar News