रिक्शा से भाग रहे बदमाश को पुलिस ने गोली मारकर किया घायल, जाने क्या है पूरा मामला

Update: 2024-06-06 07:17 GMT

-आरोपी गिरफ्तार, बैटरी रिक्शा, गौकशी करने के औजार समेत कई अन्य सामान बरामद

विपिन तोड (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। थाना लोनी पुलिस ने गौकशी के वांछित आरोपी को आज यानी गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 1 बैटरी रिक्शा, 1 तमंचा, 1 जिंदा कारतूस, 1 खोखा कारतूस, गौकशी करने के औजार बरामद किया गया है। इस मामले में थाना हाजा में रिपोर्ट दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाना लोनी पुलिस ने 6 जून को सबलू गढी रोड पर समाधि के पास एक बैटरी रिक्शा पर सवार एक व्यक्ति को चेकिंग के दौरान रोका तो ये व्यक्ति बैटरी रिक्शा को लेकर सिलवर सिटी की तरफ जाने वाले रास्ते पर मोड़कर भागने लगा। पुलिस ने इसका पीछा किया तो वह बैटरी रिक्शा को रास्ते पर ही छोड़कर पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। फिर पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई में बदमाश पर फायरिंग कर दी जिसमें वह घायल हो गया। वहीं घायल बदमाश का उपचार सीएचसी लोनी में कराया गया।

पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम फय्याज पुत्र फरीद निवासी अमन गार्डन अशोक विहार थाना लोनी गाजियाबाद बताया है। उन्होंने बताया कि 4 जून की सुबह जो गौकशी सबलुगढी निठौरा में की गई थी वह मेरे और मेरे अन्य साथियों शकील पुत्र रहीमुद्दीन निवासी बबलू गार्डन निठौरा रोड निकट हनीशा मस्जिद लोनी गाजियाबाद, आस मोहम्मद उर्फ छोटा पुत्र मुनसूब निवासी वेस्ट सिटी निठौरा रोड थाना लोनी गाजियाबाद व एक अन्य साथी द्वारा किया गया है। 

Tags:    

Similar News