पुलिस ने दो जोड़ी पायल बरामद कर लाखों रुपए की चार बड़ी चोरियों का किया खुलासा

Update: 2024-05-25 11:01 GMT

नेहा सिंह तोमर

गाजियाबाद। थाना शालीमार गार्डन पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर दो जोड़ी पायल बरामद करते हुए पिछले 10 महीने में हुई 4 बड़ी चोरियों की वारदातों का खुलासा किया है। इन चोरियों में लाखों रुपए की ज्वेलरी और लाखों का कैश चोरी हुआ था।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 25 जून 2023 को सौरव चौधरी के यहां ताले तोड़कर की गई चोरी में चोर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और 50000 कैश चोरी करके ले गए थे। अगले महीने की 20 जुलाई को हैदर अली के यहां से पांच मोबाइल फोन और 4 लाख कैश चोरी हुआ था। 1 दिसंबर 2023 को मोहम्मद यूनुस के घर से 11000 कैश और लाखों रुपए के जेवर चोरी हुआ था। इसी तरह 15 जनवरी 2024 को शाहनाबाद के यहां से 72000 कैश की चोरी हुई थी। इन चारों चोरियों का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर उनसे चोरी की दो जोड़ी पायल बरामद की है और चोरी की चारों बड़ी वारदातों का खुलासा कर दिया है।

पुलिस का कहना है कि थाना शालीमार गार्डन पुलिस द्वारा मैन्युअल इनपुट सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर शुक्रवार को इन सभी घटनाओं में संचालित आसिफ पुत्र शकील निवासी मकान नंबर सी 112 पप्पू कॉलोनी थाना शालीमार गार्डन और तालिब उर्फ आमिर पुत्र मोहम्मद हारुन निवासी ह ब्लॉक गली नंबर 8 सुंदर नगरी थाना नंद नगरी दिल्ली को गिरफ्तार कर चोरी की दो जोड़ी पायल सफेद धातु बरामद की है। चोरों ने चारों वारदातों में अपना गुनाह स्वीकार किया है। तालिब के खिलाफ दिल्ली में चोरी की दो और आसिफ के खिलाफ थाना शालीमार गार्डन और साहिबाबाद थाने में चोरी का एक-एक मामला पंजीकृत है। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार चोरों से मिली जानकारी के आधार पर चोरी के और सामान बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है। चोरों को पकड़े जाने पर चोरी की घटनाओं में कमी आने की संभावना है।

Tags:    

Similar News