विक्रम मावी हत्याकांड मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

Update: 2024-05-18 05:38 GMT

-आरोपियों के पास से 2 तमंचा 315 बोर के साथ 2 जिंदा व 2 खोखा कारतूस और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद

विपिन तोड़ (सिटीजन रिपोर्टर)

गाजियाबाद। स्वाट टीम ग्रामीण जोन और थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को विक्रम मावी हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने शनिवार को कार्रवाई करते हुए दो इनामी अपराधियों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 2 तमंचा और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विमल पुत्र रामवीर निवासी राहुल गार्डन थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद और प्रशांत उर्फ मुत्तु पुत्र आनंद कुमार निवासी राधा विहार थाना लोनी बॉर्डर गाजियाबाद के रूप में हुई है। दोनों पर 25000- 25000 का इनाम घोषित था।

थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को 18 मई को चेकिंग के दौरान सूचना मिला कि 11 मई को थाना क्षेत्र लोनी बॉर्डर में पाइपलाइन रोड पर टीला के विक्रम मावी की हत्या करने वाले बदमाश लाल बाग मंडी की ओर से आ रहे हैं और वो कहीं भागने की फिराक में हैं। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस द्वारा लाल बाग क्षेत्र मे सघन चेकिंग की जा रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्धों को टॉर्च की रोशनी दिखा कर रोकने की कोशिश किया तो दोनो संदिग्ध पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा कर मोटरसाइकिल वापस मोड़कर भागने की कोशिश करने लगा। जिसके बाद बदमाश पुलिस टीम को निशाना कर जानलेवा फायर करने लगा तो पुलिस टीम ने भी आत्मरक्षार्थ फायर किया जिसमें दोनों बदमाश घायल हो गए और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

घायल बदमाशों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने ही पवन भाटी के साथ मिलकर विक्रम मावी की हत्या की है। घायल आरोपियों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। बता दें कि इस सम्बन्ध में थाना हाजा पर हत्या का अभियोग पंजीकृत है और उक्त मुकदमे में ही आरोपियों की गिरफ्तारी पर 25000- 25000 का इनाम घोषित है। पुलिस गिरफ्तार आरोपियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी करने में लगी हुई है।

Tags:    

Similar News