संकल्प विकसित भारत यात्रा का सामान लेकर फरार ट्रांसपोर्टर और ट्रक चालकों को पुलिस ने दबोचा, अन्य की तलाश जारी

Update: 2024-04-05 10:08 GMT

गाजियाबाद। साहिबाबाद पुलिस ने भारत सरकार के कार्यक्रम संकल्प विकसित भारत यात्रा के प्रचार प्रसार के समापन के दौरान लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हुए एक ट्रांसपोर्टर और तीन ट्रक चालकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से लाखों रुपए का सामान बरामद किया गया है। पुलिस इस मामले में फरार अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

बीते दिनों रोहित सैनी ने साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसमें बताया था कि उसने भारत सरकार के इस कार्यक्रम को लेकर साहिबाबाद क्षेत्र के एक ट्रांसपोर्टर विजय पांडेय से छह ट्रक किराए पर लिए थे और उनके प्रचार यात्रा में जाने से पहले लाखों रुपए का सामान ट्रकों पर लगाया था। समय पूरा होने के बाद उनका जो भी किराया बनता था वह उसे दे दिया लेकिन ट्रक चालक अपने वाहनों पर लगाया गया लाखों रुपए का सामान लेकर फरार हो गए।

इस मामले में पुलिस ने ट्रांसपोर्टर विजय पांडेय के अलावा ट्रक चालकों अमर सिंह, बृज किशोर उर्फ रामू और आबिद को गिरफ्तार किया है। उनके पास से ट्रकों पर लगाया गया लाखों रुपए का सामान, 32 पीस एलईडी, चार जनरेटर, आठ माइक, चार एम्पलीफायर, चार मर्करी लाइट, पांच स्पीकर, चार जीपीएस सिस्टम, चार वीडियो प्लेयर और दो कैमरे बरामद किये हैं। साहिबाबाद पुलिस का कहना है कि अभी तीन ट्रक चालक फरार हैं, उन्हें भी जल्द गिरफ्तार कर शेष माल बरामद किया जाएगा।

Tags:    

Similar News