स्वामी विवेकानंद सरस्वती विद्या मंदिर के खिलाड़ियों ने स्कूल का नाम किया रोशन, राष्ट्रीय स्तर पर कुश्ती की चैंपियनशिप जीती

Update: 2024-10-15 08:39 GMT

गाजियाबाद। विद्या भारती अखिल भारतीय शिक्षा संस्थान द्वारा आयोजित 35 की अखिल भारतीय कुश्ती प्रतियोगिता में स्वामी विवेकानंद सरस्वती विद्या मंदिर साहिबाबाद के खिलाड़ियों ने कुश्ती में राष्ट्रीय स्तर पर चैंपियनशिप जीत विद्यालय का नाम रोशन किया है।

मीडिया प्रभारी ललिता त्यागी ने बताया कि यह प्रतियोगिता 7 से 10 अक्टूबर तक सरस्वती विद्या मंदिर, सहारनपुर में संपन्न हुई। प्रतियोगिता में स्वामी विवेकानंद सरस्वती विद्या मंदिर साहिबाबाद की कुश्ती की बहनों ने अंडर-19 में 4 स्वर्ण, अंडर 17 में 2 रजत, अंडर 14 में 2 कांस्य पदक प्राप्त किये। माही ,खुशी ,अनन्या, स्नेहा ने अपने-अपने वर्गों में स्वर्ण पदक जीत स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के लिए अपना स्थान सुरक्षित किया। अंडर-19 की बहनों ने ओवरआल चैंपियनशिप ट्रॉफी भी अपने नाम की। अंडर-19 की स्वर्ण पदक विजेता बहनें आगे स्कूल गेम्स ऑफ फेडरेशन में विद्यालय का प्रतिनिधित्व करेंगी।

खिलाड़ियों की इस सफलता पर विद्यालय की प्रबंध समिति के अध्यक्ष कैलाश राघव, प्रबंधक केशव गुप्ता, प्रधानाचार्य जगदीश रघुवंशी और खेल विभाग के विभागाध्यक्ष रामकुमार त्यागी ने खिलाड़ी बहनों को शुभकामनाएं दी और स्कूल गेम्स फैडरेशन ऑफ इंडिया प्रतियोगिता की सफलता के लिए प्रोत्साहित किया।

Tags:    

Similar News