मोदीनगर में बिजली कटौती से परेशान लोग, सभासदों ने बिजली विभाग को दी आंदोलन की चेतावनी

Update: 2024-05-24 12:02 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। मोदीनगर में बिजली कब आएगी और कब चली जाएगी किसी को नहीं पता। वहीं अब सभासद संघर्ष समिति के निर्वाचित अध्यक्ष मोहन सिंह उर्फ मोनू धामा ने बिजली विभाग को चेतावनी दी है कि अगर मोदीनगर में बिजली आपूर्ति में सुधार नहीं किया जाए तो वो आंदोलन करेंगे।

मोदीनगर में गत एक माह से बिजली घरों में मेंटेनेंस से लेकर तारों को ठीक करने के कार्यों के चलते विभाग की ओर से बिजली कटौती का शेड्यूल जारी किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद भी कटौती से लोग परेशान हैं। बिजली कटौती शुक्रवार की सुबह को भी जारी रही। इस बीच उमेश पार्क, विश्वकर्मा बस्ती, ग्रीन पार्क, सोना एनक्लेव, गोविंदपुरी सहित कई इलाको में भी आपूर्ति का यही हाल रहा।

इस मामले में स्थानीय लोगों ने विभाग के व्हाटसअप ग्रुप पर जानकारी ली और कंट्रोल रूम पर फोन किया। इसके जवाब में कर्मचारी ने कहा कि हमें तो आदेश मिलता है कि कटौती कर दो तो कटौती शुरू हो जाती है, जब लाइन चालू करने का आदेश आता है तो लाइनें चालू कर दी जाती हैं।

बिजली कटौती से व्यापारी, कार्यालयों में काम करने वाले और घर में रहने वाले सभी लोग परेशान हैं। सभासद संघर्ष समिति के निर्वाचित अध्यक्ष मोहन सिंह उर्फ मोनू धामा ने कहा कि यदि विभाग ने आपूर्ति में सुधार नहीं किया तो इस मुद्दे को लेकर आंदोलन किया जायेगा।

Tags:    

Similar News