इंदिरापुरम के साया गोल्ड सोसायटी में दूषित जल पीने से लोग अब भी बीमार

Update: 2024-05-13 05:36 GMT

-पार्षद प्रीति जैन साया गोल्ड निवासियों के मुद्दे को लेकर आज अधिकारियों से करेंगी मुलाकात

सोनू सिंह

गाजियाबाद। गाजियाबाद के साया गोल्ड निवासियों के साथ पार्षद प्रीति जैन और उनके पति अभिनव जैन आज जीडीए अधिकारियों से मिलेंगे। पार्षद ने बीमार लोगों का हाल-चाल जाना। इस दौरान स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बताया कि अभी भी कुछ लोग बीमार हैं और कुछ लोग रिकवरी कर रहे हैं परंतु सभी नागरिक इस बात को लेकर चिंतित हैं कि अभी तक बिल्डर विकास भसीन पूरे मामले को लेकर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर रहे तथा प्रशासन की भूमिका से कोई आउटपुट नहीं आया है।

 गाजियाबाद विकास प्राधिकरण और स्वास्थ्य विभाग की ओर से अपनी रिपोर्ट प्रकाशित की जाए जिसमें पानी के संक्रमित होने का सही कारण और उसका निदान हो? साया गोल्ड के नागरिकों ने कहा कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी अभी तक स्वास्थ्य विभाग न ही विकास प्राधिकरण की तरफ से बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई की गई। जिन लोगों ने अपनी स्टूल टेस्ट या अन्य टेस्ट कराया, उसकी रिपोर्ट भी अभी तक मरीजों को नहीं मिली है।

साया गोल्ड जिसमें वहां के निवासियों ने अपने खून पसीने की मेहनत लगाकर एक बहुत ही बड़े मूल्य को चुकाकर अपना आशियाना खरीदा है। वह सुविधाओं के नाम पर अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। पार्षद प्रीति अभिनव जैन ने कहा कि उनका पूरा प्रयास होगा कि साया गोल्ड निवासियों को बिल्डर द्वारा प्रतिबंधित सुविधा उपलब्ध हो।

Tags:    

Similar News