यूपी गेट पर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने महंत नरसिंहानंद के खिलाफ किया प्रदर्शन, लगा घंटों जाम, लोग हुए परेशान

Update: 2024-10-08 08:08 GMT

मोहसिन खान

गाजियाबाद। पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने का मामला आए दिन तूल पकड़ता जा रहा है। मंगलवार को यूपी गेट पर पहुंचकर मुस्लिम समुदाय के लोगों ने अपनी मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया। इस बीच रोड पर लंबा जाम लग गया। कई घंटे लोगों को जाम का सामना करना पड़ा। प्रदर्शन कर रहे लोग अपनी मांगों पर अड़े रहे।

यति नरसिंहानंद के बयान के विरोध में मंगलवार सुबह यूपी गेट पर धरना प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। आनन-फानन में पुलिस बल के साथ अधिकारी मौके पर पहुंचे लोगों को समझा-बुझाकर शांत करने की कोशिश की। मुस्लिम समुदाय के लोगों ने यूपी गेट पर दिल्ली से गाजियाबाद की ओर आने वाली सर्विस लेन पर जाम लगा दिया। लोगों का कहना है कि हुजूर की शान में गुस्ताखी करने वाले मंदिर के महंत यति नरसिंहानंद के विरुद्ध एनएसए की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाए। वर्ल्ड पीस हार्मनी के चेयरमैन मो. शकील सैफी कहना है कि महंत नरसिंहानंद के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

सोशल मीडिया से विवादित वीडियो को हटाने की की मांग

पैगंबर मोहम्मद की विवादित बयान की वीडियो गैर-मुस्लिम व्यक्ति द्वारा अपने 'एक्स' (पूर्व ट्विट्ट) हैंडल 'सनातन उषादल' से पोस्ट किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से वीडियो को हटाने की मांग की गई है। उसके खिलाफ एनएसए की धाराओं में मुकदमा दर्ज करें जेल भेजने की मांग की है। फिलहाल भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कई अधिकारी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

Tags:    

Similar News