ई-रिक्शा चालक से मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाश को लोगों ने किया धुनाई

Update: 2024-06-27 06:29 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। टीला मोड़ थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो बदमाशों ने सवारी लेकर जा रहे ई-रिक्शा चालक से झपट्टा मारकर मोबाइल फोन लूट लिया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों की मदद से लूट कर भाग रहे दोनों बदमाशों को रंगेहाथ पकड़ लिया और फिर धुनाई करने के बाद पुलिस को सौंप दिया।

लाल मंदिर रोड हर्ष विहार पूर्वी दिल्ली निवासी विजय ई-रिक्शा चलाता है। वह अपने वाहन में सवारी लेकर भोंपुरा से टीला मोड़ की तरफ जा रहा था। इस दौरान दोपहर जब वह डी मार्ट से थोड़ा आगे पहुंचा तभी विपरीत दिशा से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके मोबाइल फोन झपट्टा मारकर लूट लिया और भाग निकले। पीड़ित ने लूट होते ही शोर मचा दिया और फिर वहां पास ही मौजूद ऑटो चालकों की मदद से लूट कर भाग रहे दोनों लुटेरों को रंगेहाथ पकड़ लिया।

पूछने पर दोनों बदमाशों ने अपने नाम अंकुर पुत्र श्रीचंद और पंकज पुत्र संजय निवासी प्रताप नगर सबौली थाना हर्ष विहार दिल्ली बताया। पीड़ित ने पुलिस को वारदात की सूचना दी और फिर मामला संज्ञान में आने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों लुटेरों को हिरासत में ले लिया। एसीपी शालीमार गार्डन सिद्वार्थ गौतम ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों ने लूट और झपटमारी की। लुटेरों से और भी वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। जिससे अन्य घटनाओं का भी खुलासा हो सके।

Tags:    

Similar News