एक बार फिर इंदिरापुरम थाने के पास युवतियों ने चलती गाड़ी में किया स्टंट, देखती रह गई पुलिस

Update: 2024-04-13 06:51 GMT

-युवतियों का स्टंट का वीडियो वायरल, पुलिस करेगी कार्रवाई

गाजियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दो युवतियां चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर निकल कर स्टंट करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान एक युवक उनका वीडियो को शूट कर रहा है। वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर पोस्ट कर युवती पर कार्रवाई की मांग की गई है। वीडियो का संज्ञान लेते हुए ट्रांस हिंडन क्षेत्र के डीसीपी ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

वायरल वीडियो इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की वसुंधरा चौकी के पास की बाताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दो युवतियां चलती गाड़ी की खिड़की से बाहर निकल रही हैं। दोनों युवतियां अपनी जान को जोखिम में डालकर स्टंट कर रही है। यह वीडियो जहां बनाई गई है उस स्थान से कुछ दूरी पर पुलिस चौकी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये वीडियो केवल 27 सेकंड की है। युवतियों के साथ दूसरी गाड़ी में बैठे युवक ने वीडियो को शूट किया। जिस गाड़ी की वीडियो बनाई गई है वह इंदिरापुरम की तरफ से बुध विहार चौकी की तरफ जा रही थी।

गाड़ी में हरे और काले रंग के कपड़े पहने युवती बैठी हुई हैं जो परिचालक की दिशा में गाड़ी की खिड़की पर बैठी हुई है। इस वीडियो को एक इंटरनेट यूजर ने सोशल मीडिया एप एक्स पर पोस्ट करते हुए आरोपी युवतियों के विरूद्ध कार्रवाई की मांग की है। दोनों युवतियां अपनी जान को जोखिम में डालकर वीडियो शूट करा रही है। ट्रांस हिंडन डीसीपी ने बताया कि जल्द ही आरोपी युवती के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News