न्याय पार्टी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों की निंदा करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की

Update: 2024-08-21 07:44 GMT

गाजियाबाद। न्याय पार्टी ने बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्याचारों की निंदा और उन्हें रुकवाने के लिए भारत सरकार से उचित कार्रवाई करने की मांग की है। इस संबंध में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है।

न्याय पार्टी ने पत्र में कहा है कि समाचार पत्रों व मीडिया चैनलों के माध्यम से जानकारी प्राप्त हो रही है कि पड़ोसी देश बांग्लादेश में हाल ही में अचानक हुए सत्तापरिवर्तन के दौरान और उसके बाद हिंसक घटनाओं के चलते वहां के अल्पसंख्यक हिन्दुओं पर कई जगह हमले हो रहे हैं, यह मानवता के लिए चिंता का विषय है।

इस मामले में न्याय पार्टी ने भारत सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों का समर्थन करते हुए यह मांग की है कि आप अपने विवेक, प्रभाव अथवा कूटनीतिक तरीके से बांग्लादेश की नई सरकार से तालमेल करते हुए वहां के हिन्दुओं और अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों की सुरक्षा व्यवस्था कराएं। साथ ही वहां गए भारतीय नागरिकों की भी सुरक्षा की व्यवस्था करें। अगर आवश्यक हो तो वहां से भारतीय नागरिकों की सुरक्षित भारत वापसी कराएं।

Tags:    

Similar News