कक्षा पांचवीं की छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, आठ महीने पहले भी की थी छेड़छाड़

Update: 2024-09-02 12:28 GMT

मोहसिन खान

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर की एक कॉलोनी में घर में घुसकर कक्षा पांचवीं की छात्रा के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट और एसीएसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

नगर स्थित एक कॉलोनी निवासी व्यक्ति की 12 साल की बेटी कक्षा पांच की छात्रा है। बताया जा रहा है कि पिता बाहर गए थे और मां कमरे में सो रही थी। पड़ोसी युवक बंटी वर्मा अचानक घर में आया। आरोप है कि दूसरे कमरे में सो रही अकेली छात्रा को आरोपी ने दबोच लिया। इसके बाद युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने छात्रा को मारपीट कर घायल कर दिया। चीख सुनकर मौके पर पहुंची बच्ची की मां को देखकर आरोपी मौके से फरार हो गया। बच्चों की मां ने इस बारे में मोदीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बच्ची की मां ने बताया कि आठ माह पहले भी आरोपी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकत की थी। उस समय कॉलोनी के लोगों ने समझौता करा दिया था। एसीपी मोदीनगर ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि तहरीर पर बंटी वर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण करा दिया गया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की तीन टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Tags:    

Similar News