गाड़ी खड़ी करने को लेकर पड़ोसी से चले लाठी डंडे, पांच लोग गिरफ्तार

Update: 2024-08-20 08:03 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। कोतवाली क्षेत्र के सराय नजर अली में रक्षाबंधन पर पहुंचे सहदेव के दामाद और परिवार जनों के साथ पार्किंग को लेकर पड़ोसी से विवाद हो गया। इस दौरान पड़ोसी ने सहदेव पक्ष के लोगों के साथ मारपीट की। इस घटना से संबंधित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

गाजियाबाद के थाना कोतवाली इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरीके से लाठी डंडे पाइप चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। दरअसल मामला मंगलवार का है। जब कोतवाली क्षेत्र के सराय नजर अली में रहने वाले सहदेव के दामाद और पुत्री रक्षाबंधन के लिए उनके घर आए थे तभी पड़ोस में रहने वाले लोगों से गाड़ी पार्किंग को लेकर कुछ कहासुनी हो गई, जिसके बाद दामाद और उनके बचाव में आए हुए सहदेव पक्ष के लोगों के साथ मारपीट कर दी।

पीड़ित को शरीर में गंभीर चोट आई है। इस दौरान आरोपियों ने लाठी डंडे नहीं बल्कि ईट पत्थर भी फेकें जिससे बुजुर्ग और युवक के सिर में चोट आई है। चोटिल बुजुर्ग और खून में सने युवक को बाद में अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया। इस घटना की सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। पुलिस ने इस मामले में पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक पूरे मामले को लेकर वीडियो में दिखाई दे रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे की वैधानिक कार्रवाई की बात पुलिस द्वारा कही जा रही है।

Tags:    

Similar News