मुज़फ्फरनगर: भाकियू के पूर्व जिला उपाध्यक्ष तोमर की गोली मारकर हत्या, गांव में दहशत, पुलिस मौके पर

Update: 2023-08-26 10:49 GMT

मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र में शनिवार तड़के भट्ठा व्यवसायी भाकियू तोमर के पूर्व जिलाध्यक्ष मेहराजुद्दीन (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से गांव में दहशत है। पुलिस घटना की जांच कर रही है.

मूलरूप से बघरा का रहने वाला महराजुद्दीन (45) पुत्र सरफराज पिछले तीन साल से मीरापुर गांव में रह रहा था। वह बलीपुरा में ईंट भट्ठा ठेके पर चला रहा था। शुक्रवार की रात मेहराजुद्दीन और उनकी पत्नी बरामदे में सोये थे। कमरे में तीनों बच्चे सो रहे थे।

शनिवार तड़के करीब तीन बजे घर में घुसे एक व्यक्ति ने मेहराजुद्दीन को गोली मार दी, जिससे मेहराजुद्दीन घायल हो गये. तभी उसके परिजन जाग गये और शोर मचाया. इसी बीच हमलावर भाग गया. पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

घायलों को डायल 112 पुलिस टीम ने जानसठ अस्पताल पहुंचाया। वहां से घायल को मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। मेहराजुद्दीन की मेरठ में उपचार के दौरान मौत हो गई। मीरापुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की।पुलिस मेहराजुद्दीन के घर के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. पुलिस को अभी तक कोई शिकायत नहीं दी गई है। एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव ने बताया पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। भाकियू तोमर के जिला अध्यक्ष अखिलेश चौधरी ने बताया कि मेहराजुद्दीन उनके संगठन में पहले जिला उपाध्यक्ष थे। मृतक के परिवार में पत्नी शबाना, बेटियां जोया (15) और दरखशा (5) और बेटा लविश (10) हैं।

Tags:    

Similar News