बीजेपी नेता की हत्या: अनुज चौधरी के हत्यारों की पुलिस से मुठभेड़, मुठभेड़ में बदमाश गोलू समेत तीन शूटर ढेर...

Update: 2023-08-22 05:54 GMT

भाजपा नेता अनुज चौधरी की हत्या में शामिल तीन शूटरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई है। मझोला और सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के अगवानपुर में जयंतीपुर मझोला निवासी सुशील उर्फ गोलू से मुठभेड़ हुई है।

मुठभेड़ में एक कांस्टेबल गजेंद्र घायल हो गया है. सूर्यकांत और आकाश उर्फ गटुआ निवासीगण दस सराय कटघर और सुनील शर्मा उर्फ गोलू निवासी आजाद नगर मझोला का सेक्टर 15 बुद्धि विहार, मझोला में एनकाउंटर हो गया। मझोला में हुई मुठभेड़ में सिपाही संदीप नागर घायल हो गये।

संभल जिले के ऐचौड़ा कम्बोह थाना क्षेत्र के अलिया नेकपुर निवासी अनुज चौधरी की 10 अगस्त की शाम 6 बजे नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में असमोली ब्लॉक प्रमुख संतोष देवी के बेटे अनिकेत और उसके दोस्त रेलवे कर्मचारी नीरज पाल को गिरफ्तार कर हत्याकांड का खुलासा किया गया है.

पुलिस ने दावा किया था कि चुनावी रंजिश में तीस लाख रुपये की सुपारी देकर ब्लॉक प्रमुख की हत्या करायी गयी थी. इस साजिश में अनिकेत के पिता प्रभाकर और केजीके कॉलेज के क्लर्क अमित चौधरी ने अपने रिश्ते के भाई पुष्पेंद्र को भी शामिल किया था।

इसके बाद नीरज पाल के माध्यम से शूटर सूर्यकांत शर्मा उर्फ शानू पुत्र अरविंद शर्मा, सुशील शर्मा उर्फ गोलू शर्मा निवासी ब्रह्मपुरी जयंतीपुर थाना मझोला और आकाश कश्यप उर्फ कटवा निवासी भदौरा थाना कटघर की हत्या कर दी गई।

Tags:    

Similar News