12वीं के छात्र का मर्डर: खून से लथपथ था शव, जिगर के टुकड़े को देख निकल गई मां की चीख, सामने आई बड़ी वजह

Update: 2023-10-27 08:16 GMT

मेरठ में मवाना थाना क्षेत्र के मीवा गांव में रंजिश में 12वीं के छात्र हर्ष (18) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गांव वालों ने खेत पर शव पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी। हर्ष के परिजनों ने गांव के एक परिवार के लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है।

मीवा गांव निवासी किसान सुरेंद्र गुर्जर के दो बेटों में हर्ष बड़ा था। हर्ष मवाना के एक स्कूल में 12वीं कक्षा का छात्र था। गुरुवार को शाम साढ़े चार बजे वह खेत पर पानी देने गया था। साढ़े सात बजे गांव का एक व्यक्ति खेत के पास से निकला तो उसने हर्ष का खून में लथपथ शव पड़ा देखा। इसकी जानकारी परिजनों को दी तो कोहराम मच गया।

वहीं, हर्ष के पिता सुरेंद्र और परिवार के लोग खेत की तरफ दौड़ पड़े। सूचना पर मवाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। हर्ष के सिर में गोली मारी गई है। मौके से पुलिस को कोई हथियार नहीं मिला। फॉरेंसिक टीम ने भी जांच पड़ताल की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


चाचा गया था जानलेवा हमले में जेल

हर्ष के पिता सुरेंद्र ने पुलिस को बताया कि 2019 में उनके छोटे भाई मुनेंद्र का खेत की मेढ़ को लेकर पड़ोस के खेत वालों से विवाद हो गया था। इस मामले में भाई मुनेंद्र और पिता इंच्छा के खिलाफ जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दोनों जेल गए थे।

इसके बाद मामला कोर्ट में चल रहा था। वर्ष 2021 में 32 लाख रुपये में दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसके बाद दूसरे पक्ष ने भुगत लेने की धमकी दी थी। 

एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि परिजन जो भी तहरीर देंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Tags:    

Similar News