पिस्टल की बट मारकर पालिका सफाई कर्मी को किया लहूलुहान, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

Update: 2024-06-27 05:51 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। निवाड़ी थाना क्षेत्र के सौंदा पुल के निकट शराब पीने के लिए रुपये देने से इनकार करने पर सफाई कर्मी को पिस्टल की बट मारकर लहूलुहान कर दिया गया। मामले में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

गांव सौंदा निवासी सुरेंद्र के अनुसार, उसका भाई सतीश मुरादनगर नगर पालिका परिषद में ठेकेदार के अधीन सफाई कर्मी है। रात में सतीश मुरादनगर से गांव लौट रहा था। सौंदा पुल के निकट बाइक सवार सौंदा गांव निवासी दो युवकों ने उसे रोक लिया और जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उससे शराब पीने के लिए रुपये मांगे। विरोध करने पर आरोपी ने पहले गाली-गलौज कर उसके साथ मारपीट की और बाद में पिस्टल की बट मारकर लहूलुहान कर दिया। शोर मचाने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

पीड़ित ने लहूलुहान हालत में घर पहुंचकर परिजन को आपबीती बताई। गंभीर हालत में उसे मुरादनगर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मामले में घायल के भाई सुरेंद्र की तहरीर पर सौंदा गांव निवासी ब्रजमोहन और विनीत के खिलाफ मारपीट, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति की धारा में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है।

Tags:    

Similar News