'हाथ पर लिखा मूड ऑफ, मौत की वजह प्रशांत': प्रेमी की बेवफाई सह नहीं पाई लड़की, इस हालत में मिली लाश; भयभीत परिवार

युवती को एक युवक से प्यार हो गया। वह उससे विवाह करना चाहती थी। उसने इस शादी के लिए घरवालों को मनाया भी था, लेकिन छह महीने की प्रेम कहानी के बाद प्रेमी ने शादी से इनकार कर दिया।

Update: 2023-06-03 12:12 GMT

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी। परिजनों ने जब कमरे में झांका तो बेटी की लाश देख वे सहम गए। परिजन की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटनास्थल का मुआयना किया। लड़की के हाथ पर लिखा था कि मूड ऑफ है, मौत की वजह प्रशांत है।

यही बात है

थाना पिलुआ क्षेत्र के नगला दीप गांव निवासी राजू उर्फ राजकुमार की पुत्री राधा उम्र 20 वर्ष ने शुक्रवार की रात घर में फांसी लगा ली. बताया गया है कि युवती प्रशांत नाम के एक युवक से प्रेम करती थी। वह उनसे शादी भी करना चाहती थी। इस शादी के लिए उन्होंने घरवालों को मना लिया था। जब उसने इस बात की जानकारी प्रशांत को दी तो उसने शादी से इनकार कर दिया। प्रशांत के मना करने से वह बुरी तरह आहत हो गई।

प्रेमी ने किया प्रेम का नाटक

युवती के परिजनों ने बताया कि करीब छह माह से प्रशांत युवती से प्रेम का झूठा ड्रामा कर रहा था. शादी की बात शुरू हुई तो वह एक कदम पीछे हट गया। इसके बाद बेटी को चिंता होने लगी। प्रशांत से शादी नहीं कर पाने की वजह से उसने ये खौफनाक कदम उठाया। जब घर के सभी सदस्य सो रहे थे, तब उसने कमरे में जाकर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

प्रशांत के परिवार वाले दहेज चाहते थे।

लड़की के पिता ने दहेज में 10 लाख की मांग पूरी नहीं कर पाने पर युवक के परिजनों से शादी से इनकार करने को कहा है. पुलिस ने किशोरी के पिता के बयान के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Tags:    

Similar News