Meerut Hindi News: ईद की नमाज सड़कों पर पढ़ी ताे खैर नहीं, लगे पोस्टर

सड़क पर नमाज पढ़ी तो वो शासन की गाइड लाइन का उल्लंघन माना जाएगा। अगर किसी ने सड़क पर नमाज पढ़ी तो उसके खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जाएगा।

Update: 2023-06-28 05:50 GMT

Meerut Hindi News: मेरठ में ईद की नमाज सड़क पर न हो, इसके लिए पुलिस-प्रशासन अभी से अलर्ट है। मेरठ पुलिस की तरफ से मस्जिदों में पोस्टर लगाकर मस्जिदों के अंदर ही नमाज पढ़ने की अपील कर रही है। मेरठ के रेलवे रोड थाना पुलिस की तरफ से ईदगाह की दीवारों पर ऐसे ही पोस्टर लगाए गए हैं। जिसमें लोगों से अपील की गई है कि ईद उल जुहा के दिन मस्जिद में अंदर ही नमाज पढ़ें। सड़क पर नमाज पढ़ी तो वो शासन की गाइड लाइन का उल्लंघन माना जाएगा। अगर किसी ने सड़क पर नमाज पढ़ी तो उसके खिलाफ कानूनी एक्शन लिया जाएगा।

मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ की ओर से आगामी त्योहारों को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गई। मेरठ एनआईसी में एडीजी, आईजी, कमिश्नर, डीएम, एसएसपी सहित जिले के सभी अफसरों शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट निर्देश दिए कि खुले में कुर्बानी न हो इसका खास ध्यान रखा जाए। कहा कि कुर्बानी के बाद अपशिष्टों की तुरंत सफाई हो। कोई भी प्रतिबंधित पशु की कुर्बानी न हो इसका ध्यान भी पुलिस अफसर रखें। पुलिस, प्रशासन पूरी शांति और सुरक्षा के साथ पर्व संपन्न कराए। संवेदनशील स्थानों को चिह्नित कर वहां विशेष नजर रखी जाए।

Tags:    

Similar News