महापौर ने घुकना मोड़ से अम्बेडकर चौक तक नाले का किया लोकार्पण

Update: 2024-06-12 07:52 GMT

गाजियाबाद। पार्षद सुभाष चौधरी के वार्ड 32 में घुकना मोड़ से अम्बेडकर चौक तक नाला निर्माण पुरा होने के बाद आज महापौर सुनीता दयाल ने 22 लाख की लागत से निर्मित नाले का लोकार्पण किया। इस दौरान पार्षद सुभाष चौधरी, पूर्व पार्षद राकेश त्यागी, राजेन्द्र कुमार,अवर अभियंता नागेंद्र शर्मा आदि मौजूद रहे।

इस दौरान महापौर ने बताया कि गाजियाबाद नगर निगम की प्राथमिकता है कि शहर में जल भराव न हो जिसके लिए विभिन्न नालों का निर्माण कार्य किया गया है जिसमें से यह एक है। यहां के नाले निर्माण की शिकायत प्राप्त हुई थी और मोके पर स्थिति ठीक नही थी जिस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए बरसात से पहले पूरा कराया है। अन्य स्थानों जहां पर नाले टूटे है या कोई हादसा होने की आशंका है वहां पर भी जल्द कार्य शुरू किया जाएगा ताकि शहर की जनता सुरक्षित रहे। साथ ही महापौर ने डेरियों द्वारा नाले में बहाए जा रहे गोबर के विरूद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। तो वहीं स्थानीय लोगो ने बताया कि नाले में गोबर की स्थिति बहुत खराब है। हर समय गोबर भरा रहता है। नाला सफाई होता है लेकिन डेरियों का गोबर आता है तो फिर गोबर आ जाता है।

बता दें कि पूर्व में नाले की स्थिति बहुत खराब थी। कभी भी कोई हादसा होने की स्थिति थी जिसको लेकर स्थानीय पार्षद द्वारा महापौर से सम्पर्क कर नाला निर्माण कार्य के लिए आग्रह किया और मोके की स्थिति से अवगत कराया था। जिस पर महापौर सुनीता दयाल ने तत्काल फाइल बनवाकर कार्रवाई सुनिश्चित के निर्देश दिए और मानसून से पहले नाला निर्माण का कार्य पूरा कराया।

Tags:    

Similar News