Mathura: पीएम के दौरे को देखते हुए दो दिन नए बस अड्डे से नहीं चलेंगी बसें, यहां जान लें बदले हुए रूट

Update: 2023-11-22 07:31 GMT

उत्तर प्रदेश के मथुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा के मद्देनजर बुधवार और बृहस्पतिवार को नए बस अड्डे से बसें नहीं चलेंगी। यही नहीं धौली प्याऊ रोड से भी कोई भी बस नए बस अड्डे की तरफ नहीं आएगी। यात्रियों को बदले हुए रूट से बसें पकड़नी पड़ेंगी।

बदली व्यवस्था के तहत रोडवेज ने नए बस अड्डे से संचालित होने वाली बसों का संचालन दो दिन तक मालगोदाम और आईएसबीटी बस अड्डे से किया जाएगा। आगरा-लखनऊ रूट पर जाने वाले यात्रियों को मालगोदाम से बस मिलेगी। जिन यात्रियों को दिल्ली-जयपुर रूट पर जाना है। उन्हें आईएसबीटी बस अड्डे से बस पकड़नी पड़ेगी। रोडवेज अधिकारियों ने वैकल्पिक व्यवस्था के लिए पूरी तैयारी कर ली है।


ये रहेगा रोडवेज की बसों का रूट

गोवर्धन चौराहा/मंडी चौराहा से भूतेश्वर की ओर और थाना हाईवे कट से धौली प्याऊ/स्टेट बैंक चौराहा की ओर आने जाने वाली सभी बसें 22 और 23 नवंबर तक जयगुरूदेव से होते हुए मालगोदाम तक आएंगी। उसी रास्ते से वापस जाएंगी। बाकी की बसें आईएसबीटी बस अड्डे से संचालित की जाएंगी।

22 और 23 नवंबर को नए बस अड्डे से बसों का संचालन नहीं किया जाएगा। आगरा, लखनऊ मार्ग पर जाने वाले यात्रियों को मालगोदाम से बसें मिलेंगी। दिल्ली और जयपुर जाने वाले यात्रियों को आईएसबीटी से बस मिलेंगी। यात्रियों को किसी तरह की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

Tags:    

Similar News