कान में इयरबड्स लगाकर ट्रैक पार कर रहे युवक की दर्दनाक मौत

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-04-12 12:03 GMT

कान में इयरबड्स लगाकर ट्रैक पार कर रहे युवक की दर्दनाक मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर में रहने वाले युवक की ट्रेन हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। युवक कान में इयरबड्स लगाकर ट्रैक पार कर रहा था इस दौरान ट्रैक पर गुजर रही ट्रेन की जोरदार टक्कर लगने से वह हवा में उछलकर दूर पटरी पर जा गिरा। जिसके बाद ट्रेन युवक के ऊपर से गुजर गई। इस दर्दनाक हादसे में उसके कई टुकड़े हो गए। युवक अपने घर का अकेला बेटा था। 

मां हो गई बेहोश

युवक के शव को देखकर उसकी मां बेहोश हो गई। मोदीनगर के रहने वाले 21 वर्षीय निखिल राठी ने हाल ही में 12वीं की परीक्षा दी थी। निखिल राठी पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा था जिसके लिए वह प्रतिदिन हापुड़ रोड स्थित गांधी मैदान में दौड़ लगाने जाता था। बताया जा रहा है कि वह घर से पैदल ही गांधी मैदान तक जाता था। इस दौरान वह उत्सव कॉलोनी के पास स्थित रेलवे ट्रैक को पैदल ही पार करता था। लोगों ने बताया कि निखिल राठी ने कान में इयरबड्स लगाई हुई थी। इस दौरान मेरठ दिशा से एक तेज गति से ट्रेन आ रही थी। लोगों ने ट्रेन को देखकर निखिल को रोकने के लिए आवाज लगाई, लेकिन निखिल उनकी आवाज नहीं सुन पाया। ट्रेन ने निखिल को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि निखिल दूर रेलवे ट्रैक पर जा गिरा। इसके बाद ट्रेन निखिल के ऊपर से गुजर गई।

पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था

निखिल के शरीर के कई टुकड़े हो गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने निखिल के घर दी। घर पर उसकी मां मौजूद थी उसे लोगों ने बताया कि निखिल घायल हो गया है। जब उसकी मां मौके पर पहुंची तो वह उसकी लाश को देखकर बेहोश हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। निखिल के पिता राजीव राठी ने बताया कि निखिल की बड़ी बहन की शादी हो चुकी है और निखिल उनके घर का अकेला चिराग था। वह पुलिस में जाने की तैयारी कर रहा था, जिसके लिए प्रतिदिन गांधी मैदान में दौड़ लगाने जाता था।

Tags:    

Similar News