मां तुझे प्रणाम:तिरंगा बाइक रैली के लिए रहें तैयार, शहर में 150 जगह होगा स्वागत, ये रहेगा रूट

Update: 2023-08-08 06:33 GMT

मां तुझे प्रणाम कार्यक्रम के तहत 8 अगस्त को निकाली जाने वाली तिरंगा बाइक रैली का 150 स्थानों पर स्वागत किया जाएगा. इसकी तैयारी को लेकर संयुक्त व्यापार संघ के दोनों गुटों की ओर से व्यापारियों से जनसंपर्क किया जा रहा है।अजय गुप्ता गुट की टीम ने सदर के विभिन्न बाजारों में जनसंपर्क किया। दूसरी ओर, नवीन गुप्ता गुट ने बैठक कर संगठन के पदाधिकारियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित की. इस दौरान विभिन्न बाजारों में पदाधिकारियों से वार्ता कर अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया गया।अजय गुप्ता की टीम ने गंज बाजार दाल मंडी स्वराज पथ, पुलिस सड़क बारदाना एसोसिएशन, स्टेशनरी व्यापार संघ, किराना एसोसिएशन, दाल मंडी व्यापार संघ सदर के व्यापारियों से बातचीत की। महासचिव दलजीत सिंह ने बताया कि संगठन ने 70 से अधिक स्थानों पर अमर उजाला की तिरंगा बाइक रैली पर फूल बरसाने की व्यवस्था की है।इस अवसर पर अध्यक्ष अजय गुप्ता, वरिष्ठ मंत्री ललित गुप्ता, अमूल, अंकित गुप्ता, मनु, प्रदीप शर्मा आदि उपस्थित रहे। वहीं नवीन गुप्ता की टीम की बैठक श्रीराम पैलेस में हुई. इसमें संगठन के सभी पदाधिकारियों को जिम्मेवारी दी गयी.नवीन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने रैली मार्ग पर हर 100 मीटर पर फूल बरसाने की व्यवस्था की है. इस संबंध में टीपीनगर, बागपत रोड, मेट्रो प्लाजा, केसरगंज, सदर, आबूलेन, बेगमपुल, गढ़ रोड व पीवीएस में संपर्क किया गया।

माँ आपके प्रणाम में पाँच दीपक जलाएँ

रेलवे रोड दिगंबर जैन पंचायती मंदिर समिति 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन करेगी। विनय जैन ने बताया कि संगठन ने आह्वान किया कि अमर उजाला मां तुझे प्रणाम कार्यक्रम के तहत सभी घरों में राष्ट्रीय ध्वज फहराया जाएगा। और शाम के समय घरों में पांच दीपक जलाए जाएंगे। इस दौरान सुनील जैन, असीम जैन रहे।

फूलबाग कॉलोनी में किया गया ध्वज वितरण

अभियान के तहत आर्ट ऑफ लिविंग के तत्वावधान में झंडे बांटे जा रहे हैं। संस्था के शिक्षक पुलकित त्यागी ने बताया कि फूलबाग कॉलोनी में बच्चों को झंडे वितरित किये गये। उन्हें राष्ट्रीय ध्वज के बारे में भी जानकारी दी गयी.|

Tags:    

Similar News