Loksabha Election 2024: लोकसभा चुनाव का माहौल बनाने के लिए जिला सम्मेलन करेगी आम आदमी पार्टी

By :  SaumyaV
Update: 2023-12-07 11:08 GMT

आम आदमी पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए माहौल बनाने के लिए जिलों में सम्मेलन करेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं को एकजुट किया जाएगा। 

आम आदमी पार्टी (आप) ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी तेज कर दी है। वह अब हर जिले में जिला स्तरीय सम्मेलन का आयोजन करेगी। इसमें पार्टी की नीतियों के साथ ही केंद्र सरकार की कमियों को भी सामने लाने का काम किया जाएगा।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने प्रदेश कार्यालय पर हुई अयोध्या प्रांत की समीक्षा बैठक में बताया कि सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के विरोध में पर्चा बांटो अभियान 20 दिसंबर तक चलेगा, करीब 25 लाख घरों तक पहुंचने का लक्ष्य है। इसी के साथ पार्टी अब कार्यकर्ताओं को एकजुट करने के लिए जिला स्तरीय सम्मलेन भी करेगी।

उन्होंने कहा कि महंगे सिलिंडर, अयोध्या में जमीन घोटाला, दो करोड़ युवाओं को नौकरी, किसानों की फसलों का दोगुना दाम आदि मुद्दों को उठाया जाएगा। बैठक में प्रदेश महासचिव दिनेश सिंह पटेल, प्रांत महासचिव अतुल सिंह, लखनऊ के जिलाध्यक्ष शेखर दीक्षित, अनिल प्रजापति, बेटा लाल दिवाकर, आनंद जायसवाल, राहुल यादव, भारत राज योगी, अकमल जुनैद, धर्मबीर सिंह समेत कई मौजूद रहे।

Tags:    

Similar News