लोकसभा चुनाव: निषाद पार्टी के अध्यक्ष ने कहा, 37 लोकसभा सीटों पर संगठन तैयार, हम अपने सिंबल पर लड़ेंगे चुनाव

Update: 2023-07-25 11:14 GMT

2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मत्स्य पालन मंत्री डॉ. संजय निषाद ने कहा कि हमारा संगठन 37 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने को तैयार है. हम अपने चुनाव चिन्ह पर चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि बीजेपी हमें 2019 के चुनाव में हारी हुई सभी सीटें दे. हम उन्हें जीतकर दिखाएंगे।' डॉ. संजय निषाद मंगलवार को मीडिया को संबोधित कर रहे थे, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपनी पार्टी की तैयारियों पर चर्चा की.

उन्होंने कहा कि निषाद पार्टी उत्तर प्रदेश के अलावा अन्य राज्यों में भी विस्तार कर रही है, जिससे पार्टी मजबूत होगी और भविष्य में पार्टी अन्य राज्यों में भी चुनाव लड़ेगी. उन्होंने बताया कि बीते दिन वह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के दौरे पर थे. वहां उन्होंने पार्टी के विस्तार को लेकर निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, साथ ही उन्होंने निषाद पार्टी द्वारा आयोजित केवट सम्मेलन में भी हिस्सा लिया. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मछुआरा समुदाय को कांग्रेस सरकार द्वारा परेशान किया जा रहा है क्योंकि वहां की सरकार दमनकारी नीतियों से राज्य के मछुआरा समुदाय को परेशान कर रही है, जिसका जवाब मछुआरा समुदाय आने वाले विधानसभा चुनाव में देगा.निषाद ने कहा कि छत्तीसगढ़ के बीजेपी प्रभारी ओम माथुर और प्रदेश अध्यक्ष छत्तीसगढ़ से भी बीजेपी मुख्यालय रायपुर में मुलाकात हुई है. निषाद पार्टी ने छत्तीसगढ़ बीजेपी को अपनी मंशा साफ कर दी है कि आने वाले चुनाव में निषाद पार्टी गठबंधन कर चुनाव लड़ना चाहती है.

पूर्व सांसद फूलन देवी की संपत्ति को सपा नेताओं से मुक्त कराकर उनकी मां को सौंपा जाए

इस मौके पर डॉ. संजय निषाद ने कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री, गृह मंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मांग की है कि पूर्व सांसद वीरांगना फूलन देवी की संपत्ति समाजवादी पार्टी से जुड़े माफियाओं से मुक्त कराकर उनकी मां को दी जाए. उन्होंने कहा कि फूलन देवी न केवल मछुआरा समुदाय के लिए बल्कि दुनिया की महिलाओं के लिए भी एक आदर्श रही हैं. उन्होंने समाज को जागरूक करने के लिए अन्याय के विरुद्ध मोर्चा खोला और महिलाओं के सम्मान के लिए संघर्ष किया।

Tags:    

Similar News