11000 लाइन की चपेट में आने से लाइनमैन की करंट लगाने से मौत

Update: 2024-09-27 07:42 GMT

- एलटी लाइन में काम करने के दौरान 11000 की लाइन की चपेट में आया था लाइनमैन

- बॉर्डर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी का मामला

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में बिजली की एलटी लाइन में काम करने के दौरान बृहस्पतिवार शाम को लाइनमैन सोनू को करंट लग गया। करंट लगने से घायल हुए लाइनमैन को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले में परिजनों ने पुलिस को कोई अभी शिकायत नहीं दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नाईपुरा सबस्टेशन के एसडीओ भरत वर्मा ने बताया कि नाईपुरा सबस्टेशन पर 40 वर्षीय सोनू पुत्र प्रेमपाल निवासी राजीव लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी संविदा कर्मी के पद पर तैनात हैं। बृहस्पतिवार शाम वह अपने घर के पास किसी व्यक्ति के घर की लाइन ठीक करने के लिए गया था। वह एलटी लाइन ठीक कर रहा था। काम करने के दौरान घर के ऊपर से जा रही 11000 की लाइन की चपेट में आ गया। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोग सोनू को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने सोनू को मृत घोषित कर दिया।

एसडीओ ने बताया कि सोनू ने लाइन ठीक करने के लिए बिजली घर से शटडाउन नहीं लिया था। बिजली घर पर एलटी लाइन में फाल्ट आने की कोई शिकायत नहीं मिली थी। मृतक के परिजनों को आर्थिक मदद मिले इसके लिए कागजी कार्रवाई की जा रही है। उधर एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि मामले में कोई शिकायत नहीं मिली है।

Tags:    

Similar News