झाँसी समाचार: रसखान कंपनी के कारोबारी की सड़क हादसे में मौत

Update: 2023-08-01 11:51 GMT

ग्वालियर बायपास के पास हुआ हादसा, दुकानदारों से पेमेंट लेने के लिए निकली थी, तेज रफ्तार ने स्कूटी को मारी टक्कर

झाँसी। रसखान कंपनी के मालिक और बुजुर्ग व्यवसायी अनिल सूरी (70) को सीपरी बाजार में मदन पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। वाहन की चपेट में आकर वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। वह दुकानदारों से पेमेंट लेने के लिए निकला था. हादसे की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में व्यापारी परिवार सहित मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। उधर, टक्कर मारने वाले वाहन का चालक फरार हो गया।

ग्वालियर रोड स्थित गणेश विहार कॉलोनी निवासी अनिल सूरी पुत्र कृष्णलाल महानगर के जाने-माने बिजनेसमैन थे। वे नगर आर्य समाज के प्रधान भी रहे। बाबूलाल कारखाने के पास उनकी रसखान नामक कंपनी है। कंपनी में टमाटर सॉस, अचार और अन्य खाद्य सामग्री बनाई जाती है. परिजनों के मुताबिक अनिल सूरी सोमवार दोपहर को दुकानदारों से पेमेंट लेने के लिए घर से निकले थे। इसके बाद वह पेट्रोल लेने के लिए ग्वालियर बायपास पर चला गया।पंप से पेट्रोल डलवाने के बाद वह जैसे ही आगे बढ़े, तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी। इसके चलते अनिल वाहन की चपेट में आ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद आसपास के लोग जमा हो गए। मौके पर सीपरी बाजार पुलिस भी पहुंच गई। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गये। महानगर के व्यापारियों सहित राजनीतिक लोग भी पहुंचे। परिवार को सांत्वना देने विधायक रवि शर्मा भी पहुंचे.

आखिरी में बेटी को फोन किया

हादसे से कुछ देर पहले अनिल की अपनी बेटी पूर्ति से बात हुई थी। बेटी ने पिता से घर लौटने का वक्त पूछा था। अनिल ने कुछ काम करके वापस आने की बात कही थी। फोन पर बात करने के करीब आधे घंटे बाद यह हादसा हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने सबसे पहले मोबाइल से पूर्ति को हादसे की जानकारी दी। परिजनों के अनुसार अनिल का एक बेटा कुणाल है। कुणाल अपने पिता का कारोबार संभालने के साथ-साथ बीजेपी नेता भी हैं। अनिल की तीन बेटियां पूर्ति, नम्रता और हिमजा शादीशुदा हैं।

Tags:    

Similar News