आईटीएस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट ने कैंपस टू कॉरपोरेट : चेंजिंग एक्सपेक्टेशंस का किया आयोजन

Update: 2024-08-06 13:02 GMT

गाजियाबाद। आईटीएस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गाजियाबाद ने आज पीजीडीएम (2023-25) बैच के लिए री-ओरिएंटेशन कार्यक्रम- कैंपस टू कॉरपोरेट: चेंजिंग एक्सपेक्टेशंस का आयोजन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ प्रतिष्ठित प्रख्यात वक्ता एमेरिटस प्रो. (डॉ.) देवेन्द्र पाठक (प्रोफेसर एमेरिटस एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी, फोर एकेडमी ऑफ मैनेजमेंट एजुकेशन), सुश्री गंगा निधि अग्रवाल, (विशेष कर्तव्य अधिकारी (ओएसडी) विदेश मंत्रालय (एमईए) और वायु सेना अधिकारी, साधना करवाल, (सीईओ और सह-संस्थापक ब्रांड बाज़ूका एडवरटाइजिंग प्राइवेट लिमिटेड), अजय प्रसाद, (उपाध्यक्ष - एऑन संस्थापक-बी3 गैलेक्सी), सुरिंदर सूद, निदेशक- पीआर ,आई.टी.एस-द एजूकेशन ग्रुप, डॉ. अजय कुमार, निदेशक, आई.टी.एस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट व संस्थान के समस्त प्राध्यापकों की उपस्थिति में हुआ।

उद्घाटन सत्र की शुरुआत आईटीएस स्कूल ऑफ मैनेजमेंट के निदेशक डॉ. अजय कुमार के स्वागत भाषण से हुई। डॉ. अजय कुमार ने व्यवसाय के माहौल को बदलने में प्रगति के लिए आत्मनिर्णय और आत्म-विश्वास के महत्व पर चर्चा की। सुरिंदर सूद निदेशक- पीआर, आईटीएस -द एजूकेशन ग्रुप ने छात्रों को अपने संबोधन में बदलते कारोबारी माहौल में सीखने, सीखने और दोबारा सीखने के महत्व पर चर्चा की।

प्रो. देवेन्द्र पाठक ने अपने संबोधन में कामकाजी जीवन में स्पष्ट लक्ष्य निर्धारित करने और उन्हें प्राप्त करने के लिए विभिन्न विकल्प विकसित करने पर जोर दिया। विदेश मंत्रालय के ओएसडी गंगा निधि अग्रवाल ने पेशेवर जीवन में सफलता पाने के लिए आउट ऑफ बॉक्स सोच के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कॉर्पोरेट जगत में सफलता के लिए समय की पाबंदी, समर्पण और सहक्रियात्मक दृष्टिकोण के महत्व पर भी चर्चा की। साधना करवाल ने अकादमिक शिक्षा को वास्तविक दुनिया की मांगों से जोड़ने के कार्यक्रम के उद्देश्य पर प्रकाश डाला। अजय प्रसाद ने सार्थक संबंधों को पोषित करने की आवश्यकता पर प्रकाश डालते हुए मानव संसाधन और आवश्यक नेतृत्व कौशल के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने सलाह दी कि नौकरी मांगने की जगह रोजगार प्रदाता बने।

इस अवसर पर आईटीएस- द एजुकेशन ग्रुप के चेयरमैन डॉ. आरपी चड्ढा ने अपनी शुभकामनाएं व्यक्त की और सभी प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस दौरान पीजीडीएम की चेयरपर्सन डॉ. अनुषा अग्रवाल ने रीओरिएंटेशन कार्यक्रम की रूपरेखा साझा की। उद्घाटन सत्र के समापन में पीजीडीएम छात्रों को कक्षाओं में संपूर्ण उपस्थिति बनाए रखने के लिए गणमान्य व्यक्तियों द्वारा सम्मानित भी किया गया। अंत में सभी विशिष्ट अतिथियों को कृतज्ञता और प्रशंसा के प्रतीक के रूप में स्मृति चिन्ह और उपहार प्रदान किए गए।

Tags:    

Similar News