श्रीकृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव में पहुंचे ईश्वर मावी और विमला मावी, भगवान जगन्नाथ यात्रा का किया शुभारंभ

Update: 2024-08-26 07:31 GMT

गाजियाबाद। लोनी की इंद्रापुरी कॉलोनी में प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी श्रीराधा श्याम सुंदर मंदिर में श्री कृष्ण जन्माष्टमी महोत्सव आयोजित किया। इस अवसर पर आयोजित भगवान जगन्नाथ जी की शोभा यात्रा में भाजपा नेता ईश्वर मावी और लोनी नगर पालिका की पूर्व चेयरमैन व प्रत्याशी विमला मावी शामिल हुए। इस दौरान दोनों नेताओं ने नारियल फोड़ कर भगवान श्री जगन्नाथ जी की शोभा यात्रा का शुभारंभ किया।

इस अवसर पर भाजपा नेता ईश्वर मावी और विमला मावी ने कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों को भगवान श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि भगवान श्रीकृष्ण सभी लोगों की मनोकामनाओं को पूरा करें। कार्यक्रम में लोनी की कई कॉलोनियों के सैकड़ों लोग उपस्थित रहे। भाजपा नेता ईश्वर मावी और विमला मावी का स्वागत मंदिर के महंत पंडित श्याम सुंदर दास ने ढोल नगाड़ों और पुष्प वर्षा के साथ किया।

एमकेआर ग्लोबल अकेडमी में धूमधाम से मनाया गया जन्माष्टमी


एमकेआर ग्लोबल अकेडमी में शनिवार को जन्माष्टमी का उत्सव धूमधाम से मनाया गया जिसमें आसपास के लोग मौजूद रहे। इस मौके पर एमकेआर के प्रधानाचार्य अंकित गुप्ता ने बताया की कंस के अत्याचारों से धरती को मुक्त करने के लिए भगवान विष्णु ने द्वापर युग में भाद्रपद महीने की अष्टमी तिथि पर कृष्ण के रूप में देवकी के गर्भ से जन्म लिया। कृष्ण के जन्म से लोक परलोक दोनों ही प्रसन्न हो गए थे। इस कारण कृष्ण जन्म के रूप में जन्माष्टमी का पर्व भादो महीने की अष्टमी तिथि को मनाया जाने लगा।

Similar News