इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल ने मनाई स्थापना की 20वीं वर्षगांठ, फिल्म जगत के गुरजीत पाठक ने की शिरकत

By :  Neeraj Jha
Update: 2024-03-27 12:42 GMT


गाजियाबाद। इंदिरापुरम पब्लिक स्कूल अपनी स्थापना की 20वीं वर्षगांठ मना रहा है। जिसके अंतर्गत वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम 'चुलबुली' का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्राइमरी के छात्रों ने बड़े उत्साह और जोश के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम की थीम 'कैंसल क्वेस्ट ' लॉस्ट इन स्टोरीज थी।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि - गुरजीत पाठक (सिनेमा और थिएटर का जाना माना नाम है। वे बहुमुखी व्यक्तित्व की धनी तथा पेशेवर कलाकार हैं, जिन्होंने पूरे भारत में लगभग 500 शो किए हैं। थिएटर के अतिरिक्त उन्होंने विभिन बॉलीवुड परियोजनाओं में भी कदम रखा है।)

इस कार्यक्रम में मीना सिंह (संरक्षक), शालिनी सिंह (तपेन्दु एजुकेशनल सोसाइटी- अध्यक्षा) उपस्थित थी। डॉ.आशीष मित्तल (उप प्रधानाचार्य) ने अपने स्वागत भाषण में उपस्थित गणमान्य अतिथियों एवं अभिभावकों का हार्दिक अभिनंदन किया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलन और गुरु वंदना के साथ हुआ। नन्हे छात्रों ने चुलबुली 'कैंसल क्वेस्ट :लॉस्ट इन स्टोरीज'में रेनबो डांस, बटरफ्लाई डांस, कार्टून डांस और राइम एंड जंगल डांस के द्वारा सभी उपस्थित लोगों का मन मोह लिया।

प्रधानाचार्या स्नेहलता कृष्णन ने अभिभावकों का अभिनंदन करते हुए विद्यालय की उपलब्धियों की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की और नन्हे छात्रों के शानदार प्रदर्शन और शिक्षकों के प्रयासों की सराहना की। कार्यक्रम का समापन ग्रैंड फिनाले और जूनियर हेडमिस्ट्रेस नीलम भारद्वाज के धन्यवाद भाषण के साथ हुआ।

Tags:    

Similar News