भारत बनाम एनडीए: एनडीए के 38 दलों की बैठक पर अखिलेश यादव का तंज- कहा, दो और जोड़ देते तो 40 हो जाता

Update: 2023-07-19 07:11 GMT

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए विपक्ष ने 26 दलों के साथ अखिल भारतीय गठबंधन की तैयारी की है। जो एनडीए गठबंधन से मुकाबला करेगी. सपा प्रमुख अखिलेश यादव: बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक से उत्साहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि इंडिया जीतेगा, इंडिया जीतेगा. इसके साथ ही सपा प्रमुख ने एनडीए की 38 पार्टियों की बैठक पर भी व्यंग्य किया.

बेंगलुरू में विपक्षी दलों की बैठक से उत्साहित सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मंगलवार को कहा कि भारत जीतेगा, भारत जीतेगा. उन्होंने नई दिल्ली के अशोका होटल में हुई एनडीए की बैठक को लेकर कटाक्ष किया...दो और जोड़ देते तो 38 प्लस दो पूरे 40 हो जाते...वो पुरानी कहानी तो सबने सुनी होगी?उन्होंने ट्वीट किया...भारतीय इतिहास इस दिन को देशभक्ति और सकारात्मक राजनीति के ''बेंगलुरू आंदोलन'' के दिन के रूप में याद रखेगा। अखिलेश ने सोमवार को कहा है कि भविष्य के नये अध्याय बेंगलुरु से शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि परिवर्तन के साथ तानाशाह को सत्ता से बेदखल कर देंगे....हर कंधे पर जिम्मेदारी है..अब नई तैयारी है.

मंगलवार को अखिलेश ने इंटरनेट मीडिया पर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ अपनी अलग-अलग तस्वीरें भी साझा की हैं। वहीं, सहयोगी दल रालोद ने ट्वीट कर इंडिया शब्द का विस्तार बताते हुए लिखा कि जीतेगा हमारा 'इंडिया'.रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अकेले बोलकर 38 दलों से गठबंधन कर लिया है. साथ में एक वीडियो भी शेयर किया है। जयंत चौधरी ने कहा कि 2024 में हमें अच्छी और जनता के लिए काम करने वाली सरकार मिलेगी.|

Tags:    

Similar News