शिखर एनक्लेव सोसाइटी में धूमधाम से मनाया गया स्वतंत्रता दिवस, देश भक्ति के रंग में डूबे लोग

Update: 2024-08-15 09:06 GMT

-भव्य तिरंगा यात्रा भी निकाली, लोगों ने बढ़चढ़कर लिया भाग

गाजियाबाद। वसुंधरा, सेक्टर 15 की शिखर एनक्लेव सोसाइटी में आजादी के 77 साल पूरे होने पर “स्वतंत्रता दिवस महोत्सव” पूरे धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्र गान गाकर तिरंगे को सलामी देकर की गई और देश के अमर शहीदों तथा स्वतंत्रता सेनानियों को याद किया। इस दौरान भव्य तिरंगा यात्रा भी निकाली गई जिसमें लोगों ने बढ़चढ़कर भाग लिया और सभी देश भक्ति के रंग में डूबे हुए थे।

इस अवसर पर एओए महासचिव बीसी लोहानी ने देश को कमजोर करने में लगी विभाजनकारी विपक्षी ताकतों के मंसूबों को देश की जनता द्वारा कभी कामयाब नहीं होने देने की बात कही। उन्होंने आगे कहा कि देशभक्तों से प्रेरणा लेकर हमें सदैव देश के प्रति समर्पण भाव से काम करना चाहिए। इस दौरान बच्चों और महिलाओं ने देशभक्ति से ओत-प्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का संचालन सांस्कृतिक सचिव राजेश पवार ने किया। उन्होंने इस वर्ष को सोसाइटी में महिला सशक्तिकरण के रूप में मनाने की घोषणा की।

इस अवसर पर बीसी लोहानी, अन्नु नेगी, शिल्पी गुप्ता, टीसी कौशिक, राम अवध वर्मा, मनोज पाल, राजेश पवार, सुरेंदर पठानिया, सतीश राणा, आशिमा चौहान, वीएस तोमर, एसएस नेगी आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Tags:    

Similar News