वैशाली में बिजली के तारों के बीच और ऊपर तक लटकी हुई पेड़ों की डालियों को जल्द कटवाएं

Update: 2024-06-18 12:53 GMT

गाजियाबाद। वैशाली में अधिकतर जगह सड़कों के किनारे लगे हुए पेड़ों की डालियां बिजली की तारों के काफी ऊपर पहुंच गई हैं। इस संदर्भ में वार्ड 76 के पार्षद गौरव सोलंकी ने गाजियाबाद जोन 1 के मुख्य अभियंता, वैशाली जोन EUDD 2 के अधिशासी अभियंता और EUDD 2 के सबडिवीजन ऑफिसर को आज मंगलवार को एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने अपील की है कि जल्द से जल्द इन डालियों को कटवाएं जाए ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

गौरव सोलंकी ने पत्र में लिखा है कि आपसे अनुरोध है कि वैशाली में अधिकतर जगह सड़कों के किनारे लगे हुए पेड़ों की डालियां बिजली की तारों के काफी ऊपर पहुंच गई हैं। मैंने तो आपने घर के सामने की बिजली की तारों को आपके विभाग की मदद से प्लास्टिक की पाइप से कवर करवा दिया है लेकिन बाकी जगह यह कार्य नहीं हुआ है। इसलिए आप इन डालियां को जल्दी से जल्दी कटवाने के लिए कार्रवाई कीजिए जिससे बारिश और आंधी तूफान के मौसम में किसी तरह का नुकसान न हो।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपके विभाग द्वारा बिजली जाने की कोई सूचना नहीं दी जाती है। कल ही प्रदेश के मुख्यमंत्री ने आदेश जारी किया है कि कहीं भी अगर बिजली की कटौती होती है तो इसकी सूचना जनप्रतिनिधियों को दे दी जाए।

Tags:    

Similar News