लोनी में कार में शराब पिलाकर ट्रांसपोर्टर को पीटा था, लाश मिली हरियाणा में, जाने क्या है मामला

Update: 2024-06-28 12:08 GMT

सोनू सिंह

गाजियाबाद। ट्रांसपोर्टर की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। इस हत्याकांड के मामले में ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है। इनका तीसरा साथी फरार बताया जा रहा है। ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने हरियाणा स्थित खजौली टोल प्लाजा के पास से ट्रांसपोर्टर के शव को बरामद किया है।

ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र स्थित जीवन धाम मंदिर के पास ट्रांसपोर्टर चंद्रभान अपने परिवार के साथ रहता था। चंद्रभान के पास 6 टैक्सी थी जिन्हें अलग-अलग ड्राइवर से चलवाया करता था। 21 जून को वह वैगनआर कार में बैठकर ड्राइवर शाहरुख और उसके भाई फारूक के साथ कार को ठीक कराने के लिए कार मिस्त्री आदिल के पास जा रहा था। इस दौरान उन्होंने मंडोला से कार में सीएनजी भरवाई और फिर गढ़ी कटैया के नजदीक आदिल को भी कार में बैठा लिया। चारों ने कार में बैठकर शराब पी। इस दौरान चंद्रभान और कार मिस्त्री आदिल के बीच कार ठीक करने को लेकर झगड़ा हो गया। यह झगड़ा तब और बढ़ गया जब चंद्रभान ने तीनों पर जानवर का मीट खाने का आरोप लगाया।

इसके बाद फारूक, शाहरुख और आदिल ने मिलकर चंद्रभान की कार में ही पिटाई करनी शुरू कर दी और उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद तीनों ने चंद्रभान की लाश को ठिकाने लगाने के लिए ईस्टर्न पेरिफेरल के रास्ते से हरियाणा स्थित खजौली टोल टैक्स के पास एक्सप्रेसवे से नीचे फेंक दिया और वापस आ गए। जब अगले दिन चंद्रभान अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके पुत्र रवि ने ट्रॉनिका सिटी थाने में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने फारूक और शाहरुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की। दोनों भाई की लोकेशन हरियाणा में आ रही थी। पुलिस ने जब दोनों भाइयों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

Tags:    

Similar News